comscore
News

Honor Note 10 का टीजर हुआ आउट, AI फीचर और 6जीबी रैम के साथ हो सकता है पेश

ऑफिशियल टीजर के साथ ही Weibo पर एक और टीजर सामने आया है, जिसमें डिवाइस का पुरे डिजाइन और स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है।

Honor-Note-10-china-weibo-leak-image

हुवावे का Honor ब्रैंड अपने प्रीमियम स्मार्टफोन को Note सीरीज में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रहा है। लगभग दो साल बाद अपनी Note सीरीज में नए डिवाइस को पेश करते हुए कंपनी इस बार Honor Note 9 को छोड़कर Honor Note 10 लॉन्च करने वाली है। यह डिवाइस साल 2016 में लॉन्च हुए Honor Note 8 का अपग्रेडेड वर्जन होगा।

वहीं, कंपनी ने अब चीन की सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट Weibo पर Honor Note 10 को लेकर एक टीजर जारी किया है। इस टीजर में डिवाइस में मौजूद AI क्षमका की जानकारी मिली है। इसके अलावा एक Spanish ब्लॉग पर Honor China के एक और टीजर पोस्टर में डिवाइस की स्पेसिफिकेशन और डिजाइन की जानकारी मिली है।

Alleged Honor Note 10 specifications on Weibo – via SolucionesWindroid


ऑफिशियल टीजर में Honor Note 10 के पूरे डिजाइन को गोल्ड वेरिएंट में 18: 9 डिस्प्ले और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ दिखाया गया है। फैबलेट को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 6.9-इंच एमोलेड स्क्रीन 2K रिजॉल्यूशन के साथ 18: 9 एस्पेक्ट रेश्यो दिया जाएगा। इसके अलावा यह Huawei’s own HiSilicon Kirin 970 octa-core प्रोसेसर के साथ 6जीबी रैम और128जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा।

ड्यूल रियर कैमरा को Honor China पोस्टर इमेज में देखा जा सकता है। इसमें सिर्फ एक 16-मेगापिक्सल सेंसर की बात की गई है, जिसे लेकर यह साफ नहीं है कि यह सेल्फी कैमरा होगा या फिर रियर कैमरा।

पिछले हफ्ते Huawei के Honor ब्रैंड के प्रेसिडेंट George Zhao ने Weibo पर इस बात की पुष्टि की थी कि Honor Note 10 को लगभग दो साल के डेवलपमेंट के साथ पेश किया जाएगा।

फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इस डिवाइस को कब लॉन्च किया जाएगा। लेकिन, एक के बाद एक सामने आ रही अफवाहों की माने तो कंपनी इसे जल्द ही पेश कर सकती है।

You Might be Interested

Honor Note 10
Android 8.1 Oreo with EMUI 8.2
Kirin 970 octa-core SoC
Dual - 24MP + 16MP
  • Published Date: July 9, 2018 1:20 PM IST