comscore Honor Play 9A स्मार्टफोन 5,000mAh और ड्यूल रियर कैमरा के साथ लॉन्च | BGR India Hindi
News

Honor Play 9A स्मार्टफोन 5,000mAh और ड्यूल रियर कैमरा के साथ लॉन्च

Honor Play 9A Launched: हुवावे (Huawei) के सब ब्रांड ने अपने घरेलू मार्केट में Honor Play 9A स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। ऑनर का नया फोन एंड्रॉइड 10 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है। कंपनी का यह डिवाइस Vmall.com के जरिए प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध भी हो गया है।

Honor Play 9A

Honor Play 9A Launched: हुवावे (Huawei) के सब ब्रांड ने अपने घरेलू मार्केट में Honor Play 9A स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। ऑनर का नया फोन एंड्रॉइड 10 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है। कंपनी का यह डिवाइस Vmall.com के जरिए प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध भी हो गया है। यूजर्स इस डिवाइस को तीन कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। इनमें नाइट ब्लैक, ब्लू एमरेल्ड और जेस्पर ग्रीन कलर शामिल हैं। कंपनी ने फोन में 5,000mAh बैटरी के साथ 6.3इंच का डिस्प्ले दिया है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है। इससे फोन की स्टोरेज को 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। Also Read - Coronavirus Lockdown : Huawei और Honor ने भारत में वॉरंटी पीरियड बढ़ाया

Honor Play 9A Price

कंपनी ने इस स्मार्टफोन के 64वेरिएंट को RMB 900 की कीमत में पेश किया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 9,570 रुपये होती है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन का 128GB स्टोरेज मॉडल भी पेश किया है, जिसकी कीमत RMB 1,200 है। भारतीय रुपये में यह कीमत 12,760 रुपये के आसपास होती है। Also Read - Honor 30 Pro की लाइव तस्वरी हुई लीक, जानिए क्या होंगे इस स्मार्टफोन के फीचर्स

Honor Play 9A specifications, features

Honor Play 9A में कंपनी ने 6.3इंच LCD डिस्प्ले दिया है। फोन में 720p पिक्सल्स का रिजॉल्यूशन दिया गया है। कंपनी के इस स्मार्टफोन में 20:9 का एस्पेक्ट रेश्यो दिया है। फोन को वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ पेश किया गया है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8मेगापिक्सल का कैमरा है। कैमरा से 1080p वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है। फोन के बैक में दो कैमरा है जो एलईडी फ्लैश के साथ आते हैं।

फोन के बैक में 13मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके अलावा दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक में फिंगरप्रिंट रीडर का ऑप्शन दिया गया है। कंपनी ने फोन में MediaTek Helio P35 chipset दिया है। फोन में 4जीबी रैम दी गई है। यह स्मार्टफोन Android 10 के साथ Magic UI 3.0.1 पर ऑपरेट होता है। फोन में USB port के साथ 3.5mm हेडफोन जैक का ऑप्शन है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 31, 2020 9:40 AM IST