comscore
News

अॉनर प्ले को मिली नई अपडेट, मिला AIS फीचर

कंपनी ने स्मार्टफोन में हुवावे P20 Pro में मौजूद AIS फीचर भी दिया है।

Honor Play oreo

अॉनर ने भारत में अपने बजट गेमिंग फोन अॉनर प्ले को कुछ महीनों पहले लॉन्च किया था। कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन को कंपनी ने आज एक नई अपडेट दी है। आपको बता दें कि स्मार्टफोन कंपनी की खुद की GPU Turbo टेक्नोलॉनी के साथ आता है। हालांकि स्मार्टफोन में इसको लेकर कई बग्स और समस्या आ रही थी। यह अपडेट इसको लेकर फिक्स लेकर आती है।

इसके अलावा कंपनी ने स्मार्टफोन में AIS फीचर भी दिया है। यह फीचर हुवावे के P20 प्रो में आता है और यह नॉर्मल EIS से काफी बेहतर होता है। यह फीचर कैमरा से वीडियो रिकॉर्ड करते वक्त काफी अच्छा स्टेबलाइजेशन देता है। कुल मिलाकर कंपनी ने इस अपडेट में स्मार्टफोन यूजर्स को गेमिंग और कैमरा फिक्स और फीचर्स एक साथ दिए हैं, जो इस स्मार्टपोन को और बेहतर बनाता है।

आपको याद दिला दें कि Honor Play में 6.3इंच HD+ (2340×1080 पिक्सल) डिस्प्ले है। स्मार्टफोन 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। फोन के टॉप पर नॉच है और इसमें 64जीबी की स्टोरेज है। इसमें 4GB/6GB रैम है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम, 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, NFC, GPS और USB Type-C पोर्ट है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसमें एक सेंसर 16MP का और दूसरा सेंसर 2MP का है।

सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा है, जो एआई रिक्गनाइजेशन और आग्मेंटिड रियल्टी फीचर्स के साथ आता है। फोन 3,750mAh बैटरी के साथ आ रहा है। यह स्मार्टफोन EMUI 8.1 पर काम करता है जो एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड है।

You Might be Interested

Honor Play

19999

Android 8.1 Oreo
HiSilicon Kirin 970 octa-core SoC
16MP + 2MP
  • Published Date: October 11, 2018 7:11 PM IST