comscore
News

Honor Play अब ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें आखिर क्यों हुआ ऐसा

डिवाइस की डिमांड को देखते हुए कंपनी ने Honor Play को ओपन सेल में बेचने का फैसला लिया है।

  • Published: September 19, 2018 5:56 PM IST
Honor Play screen

पिछले महीने भारत में हुवावे की सब ब्रांड कंपनी Honor ने गेमिंग लवर्स के लिए Honor Play स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। लॉन्च के बाद से डिवाइस समय-समय पर फ्लैश सेल के लिए पेश किया जा रहा था। लेकिन, डिवाइस की भारी डिमांड को देखते हुए कंपनी ने Honor Play के 6 जीबी रैम वेरिएंट को ओपन सेल में बेचने का फैसला लिया है।

आज से ही यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर ओपन सेल में बिकेगा। इसका मतलब यह डिवाइस हमेशा अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। डिवाइस में शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए कंपनी ने अपनी नई जीपीयू टर्बो टेक्नोलॉजी दी है। इस स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपए है।

Honor Play स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Honor Play में 6.3इंच HD+ (2340×1080 पिक्सल) डिस्प्ले है। स्मार्टफोन 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। फोन के टॉप पर नॉच है और इसमें 64जीबी की स्टोरेज है। इसमें 4GB/6GB रैम है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम, 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, NFC, GPS और USB Type-C पोर्ट है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसमें एक सेंसर 16MP का और दूसरा सेंसर 2MP का है।

सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा है, जो एआई रिक्गनाइजेशन और आग्मेंटिड रियल्टी फीचर्स के साथ आता है। फोन 3,750mAh बैटरी के साथ आ रहा है। यह स्मार्टफोन EMUI 8.1 पर काम करता है जो एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम, 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, NFC, GPS और USB Type-C पोर्ट है।

  • Published Date: September 19, 2018 5:56 PM IST