comscore
News

Honor Play में आ रही समस्या को कंपनी ने किया फिक्स

Honor Play पिछले महीने लॉन्च किया गया था।

Honor Play oreo

Honor Play एक गेंमिंग स्मार्टफोन है जो भारतीय मार्केट में HiSilicon Kirin 970 SoC के साथ आता है। इसकी कीमत 19,999 रुपए है। हुवावे के सब-ब्रांड लेटेस्ट हॉनर ने इस डिवाइस के लिए लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट को पेश किया है। इस अपडेट में यूजर्स को “4D Smart Shock” फीचर मिला है।

इस अपडेट को यूजर द्वारा की गई शिकायत के बाद पेश किया गया है। यूजर्स ने शिकायत की थी कि “4D Gaming” के दौरान उन्हें वाइब्रेशन की समस्या आ रही थी। इस अपडेट को बिल्ड नंबर COR-AL00 8.2.0.120 (C675CUSTC675D1) से पेश किया गया है। इस अपडेट का फाइल साइज 327MB है।

हॉनर बजट गेमिंग स्मार्टफोन में कॉल रिकॉर्डिंग में आ रही समस्या को भी ठीक किया गया है। इसके अलावा यूजर्स को नया 4D Smart Shock फीचर दिया गया है। इस अपडेट की जानकारी सबसे पहले Android Soul पर दी गई थी। 4D Smart Shock को फिलहाल PUBG और Asphalt 9: Legends गेम दिया जा रहा है और जल्द ही दूसरे गेम में भी इस फीचर को दिया जाएगा।

रिपोर्ट्स की माने तो डिवाइस में जल्द ही एंड्रॉइड 9.0 Pie का beta अपडेट कुछ यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा। यह प्रोग्राम फिलहाल यूरोप में यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

Honor Play स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Honor Play में 6.3इंच HD+ (2340×1080 पिक्सल) डिस्प्ले है। स्मार्टफोन 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। फोन के टॉप पर नॉच है और इसमें 64जीबी की स्टोरेज है। इसमें 4GB/6GB रैम है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम, 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, NFC, GPS और USB Type-C पोर्ट है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसमें एक सेंसर 16MP का और दूसरा सेंसर 2MP का है।

सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा है, जो एआई रिक्गनाइजेशन और आग्मेंटिड रियल्टी फीचर्स के साथ आता है। फोन 3,750mAh बैटरी के साथ आ रहा है। यह स्मार्टफोन EMUI 8.1 पर काम करता है जो एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम, 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, NFC, GPS और USB Type-C पोर्ट है।

  • Published Date: September 4, 2018 3:18 PM IST