comscore
News

Huawei ने अॉनर 9N के लिए रिलीज की EMUI 8.0.0.131 अपडेट

गूगल ने हाल ही में सभी स्मार्टफोन मेकर्स के लिए यह जरूरी कर दिया था कि वे अपने स्मार्टफोन्स को दो साल तक हर महीने लेटेस्ट अपडेट देंगे।

  • Published: November 28, 2018 10:44 AM IST
honor 9n main

Image credit - Rehan Hooda


चीनी स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स मेकर हुवावे के सब-ब्रांड ने अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन 9N के लिए नई अपडेट रोल-आउट करनी शुरू कर दी है। हालांकि यह अपडेट इस वक्त सुर्खियों में चल रही नई EMUI 9.0 की नहीं है।

यह अपडेट किसी नए फीचर को लेकर नहीं आ रही है बल्कि इसमें कंपनी ने अॉनर 9N के लिए लेटेस्ट नवंबर 2018 सिक्योरिटी पैच अपडेट दी है। यह अपडेट अॉपरेटिंग सिस्टम के वर्जन नंबर को LL-AL20 8.0.0.131(C675) पर अपडेट कर देती है।

आपको बता दें कि गूगल ने हाल ही में सभी स्मार्टफोन मेकर्स के लिए यह जरूरी कर दिया था कि वे अपने स्मार्टफोन्स को दो साल तक हर महीने लेटेस्ट अपडेट देंगे। अॉनर 9N को मिली अपडेट 112MB की है और यह ओवर-द-एयर अपडेट सभी अॉनर 9N यूनिट्स के लिए रिलीज की गई है। अपडेट के मिलने पर यूजर को नोटिफिकेशन मिल जाएगा। जिन यूजर्स को अपडेट नोटिफिकेशन नहीं मिला है वे अपडेट को स्मार्टफोन की सेटिंग्स एेप में जाकर खुद से चेक कर सकते हैं।

यह जानकारी सबसे पहले Android Soul के द्वारा दी गई थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह अपडेट अॉनर द्वारा अॉनर 8 प्रो को हाल ही में दी गई नवंबर सिक्योरिटी पैच अपडेट देने के कुछ समय के अंदर ही रिलीज की गई है। आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने अॉनर 7X के लिए दिसंबर 2018 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच अपडेट भी रोल-आउट की है। एेसा लग रहा है कि कंपनी अपने सभी स्मार्टफोन को लेटेस्ट सॉफ्टवेयर देने के लिए गंभीर है। कंपनी धीरे-धीरे अपने सभी स्मार्टफोन के लिए अपडेट रिलीज कर रही है।

  • Published Date: November 28, 2018 10:44 AM IST