comscore
News

ऑनर View20 की प्री-बुकिंग 15 जनवरी से होगी शुरू, मिल रहा है जबर्दस्त प्री-बुक ऑफर

कंपनी ने इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग के साथ ऑनर Sport ब्लूटूथ ईयरफोन बंडल किया है।

Honor View20 Pre-Booking Offer

ऑनर ने घोषणा की है कि कंपनी उसका लेटेस्ट स्मार्टफोन View20 भारत में 29 जनवरी को लॉन्च करने जा रही है। हुवावे के सब-ब्रांड ऑनर ने स्मार्टफोन को पहले से ही अमेजन इंडिया में पोस्ट लिस्ट कर दिया है। View20 को कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में घोषित किया था और इसे चीन में V20 के नाम से पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। View20 ना केवल दुनिया का पहला इन-स्क्रीन फ्रंट कैमरा फोन है, बल्कि यह पहला स्मार्टफोन है जो 48-मेगापिक्सल AI रियर कैमरा के साथ आता है।

ऑनर ने View20 में 1/2-इंच का सोनी IMX586 सेंसर दिया है, जिसमें 0.8 माइक्रॉन पिक्सल साइज और वाइड f/1.8 अपर्चर दिया गया है। यह किसी भी स्मार्टफोन में दिया सबसे ज्यादा रिजॉल्यूशन है। यहां तक की यह Nikon D850 और सोनी A7R III DSLR कैमरा से भी ज्यादा है।

अब कंपनी ने कंफर्म किया है कि स्मार्टफोन की 15 जनवरी से भारत में प्री-बुकिंग शुरू हो जाएगी। यह प्री-बुकिंग 29 जनवरी यानी स्मार्टफोन के लॉन्च के दिन तक चलेगी। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग के साथ ऑनर Sport ब्लूटूथ ईयरफोन बंडल किया है। प्री-बुक के लिए ग्राहकों को अमेजन इंडिया के गिफ्ट कार्ड पेज पर जाके Honor View 20 गिफ्ट कार्ड को खरीदना होगा, जिसकी कीमत 1,000 रुपये है। यह गिफ्ट कार्ड यूजर्स को ईमेल के जरिए मिलेगा और वें 30 जनवरी शुरू होने वाली सेल में इस्तेमाल कर स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

खरीद के बाद यूजर्स को 15 फरवरी से पहले इमेल के जरिए ऑनर Sport ब्लूटूथ ईयरफोन का कूपन दिया जाएगा। इसकी मदद से ग्राहक अमेजन से ईयरफोन को फ्री में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस फोन में 7nm Huawei HiSilicon Kirin 980 SoC के साथ 4,000mAh बैटरी और क्विक चार्जिंग दी गई है। इसके अलावा फोन जीपीयू टर्बो टेक्नोलॉजी के साथ आ सकता है।

  • Published Date: January 11, 2019 9:19 AM IST