comscore
News

ड्यूल कैमरा से लैस Honor Waterplay 8 टैबलेट होगा Honor Magic 2 के साथ लॉन्च

कंपनी Honor Flypods wireless earbuds और Honor Watch को भी पेश कर सकती है।

Honor 7S Review design

चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Honor अपनी घरेलू मार्केट में 31 अक्टूबर को एक लॉन्च इवेंट का आयोजन करने जा रही है। इस इवेंट के दौरान कंपनी Honor Magic 2 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। इस फ्लैगशिप फोन के अलावा कंपनी Honor Flypods wireless earbuds और Honor Watch को भी पेश कर सकती है।

Huawei के सब-ब्रांड ने वहीं इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह इवेंट में नए वॉटर-रेसिस्टेंट Honor Waterplay 8 tablet को भी पेश करेगी। Honor ने सबसे पहले साल 2017 में अपने वॉटरप्रूफ Waterplay tablet को 10.1-इंच FHD+ स्क्रीन के साथ लॉन्च किया था।

अपकमिंग Honor Waterplay 8 में 8-इंच स्क्रीन होगी। लॉन्च पोस्टर में जानकारी सामने आई है कि टैबलेट में ड्यूल रियर कैमरा होगा। नए टैबलेट को IP67 वॉटर-रेसिस्टेंट के साथ पेश किया जाएगा।

ओरिजनल Honor Waterplay को पिछली साल मिड-रेंज डिवाइस Kirin 659 चिपसेट के साथ पेश किया गया था। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस बार Waterplay 8 tablet को Huawei’s Kirin 710 SoC के साथ लॉन्च करेगी। फिलहाल अपकमिंग टैबलेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

हाल ही में Geekbench लिस्टिंग में यह बात सामने आई है कि Honor Magic 2 को Kirin 980 चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा। Benchmark रिजल्ट के अनुसार Honor Magic 2 के सिंगल-कोर स्कोर में 3316 और मल्टी-कोर स्कोर 9534 है। यह फोन की फास्ट परफॉर्मेंस को दिखाता है। ऐसा भी हो सकता है कि यह बेंचमार्क रिजल्ट डमी यूनिट के हों। इसका मतलब फोन के फाइनल वर्जन के स्कोर थोड़े ज्यादा होंगे। Geekbench लिस्टिंग में इस बात की जानकारी भी सामने आई है कि कंपनी Honor Magic 2 को Android 9 Pie और 8GB रैम के साथ पेश करेगी।

  • Published Date: October 30, 2018 9:44 AM IST