comscore
News

शाओमी की दिवाली सेल के दौरान Xiaomi Redmi Note 5 Pro को 1 रुपये में ऐसे खरीदें

चाइनीज कंपनी शाओमी की 'Diwali with Mi' सेल का आज दूसरा दिन है।

xiaomi-redmi-note-5-pro-main

दिवाली फेस्टिवल सेल से पहले ई-कॉमर्स कंपनियों की तरह चाइनीज कंपनी शाओमी ने भी अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Mi.com पर सेल का आयोजन किया है। चाइनीज कंपनी शाओमी की ‘Diwali with Mi’ सेल का आज दूसरा दिन है और ऐसे में स्मार्टफोन, टीवी, ऐसेसरीज पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। तीन दिनों तक चलने वाली यह सेल 23 अक्टूबर से शुरू हुई थी।

सेल के पहले दिन शाओमी पोको एफ1 को फ्लैश सेल के जरिए 1 रुपये में पेश किया गया था। सेल के दूसरे दिन शाओमी के पॉप्युलर स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 के प्रो गोल्ड कलर को 1 रुपये में बिक्री के लिए पेश किया जाएगा।

Xiaomi Redmi Note 5 Pro को 1 रुपये में ऐसे खरीदें

शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो की भारत में शुरुआती कीमत 14,999 रुपये है। दिवाली Mi sale सेल के दौरान इस पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। शाओमी सेल के दौरान बुधवार दोपहर 4 बजे एक फ्लैश सेल का आयोजन करेगी जहां 1 रुपये में रेडमी नोट 5 प्रो को खरीदने का मौका मिलेगा।

फ्लैश सेल शुरू होने से पहले कस्टमर्स को Mi अकाउंट लॉग इन करना होगा। आपको सलाह होगी कि आप 4 बजे से पहले ही अपने अकाउंट को लॉग इन कर लें। सेल के दौरान Mi LED Smart TV 4A 43-inch को 1,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के बाद 21,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

  • Published Date: October 24, 2018 9:27 AM IST