comscore
News

Samsung Galaxy A8s आज होगा लॉन्च, ऐसे देखें लाइव इवेंट

फोन में इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले दिया जाएगा।

infinity-o-other-notches

सैमसंग के Galaxy A8s का काफी समय से इंतजार हो रहा है और आज इसे चीन में होने वाले इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। यह पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले दिया जाएगा। आज होने वाले इवेंट का लाइव स्ट्रीम भी किया जाएगा। कंपनी ने Galaxy A8s के टीजर को अपने वीबो पोस्ट पर शेयर भी किया था। इस टीजर से ही स्मार्टफोन में इनफिनिटी ओ डिस्प्ले के बारे में पता चला था।
इस डिस्प्ले में फोन की स्क्रीन में एक सर्कुलर कटआउट है जिसमें फ्रंट कैमरा आने की बातें कही जा रही हैं।

Samsung Galaxy A8s लाइव स्ट्रीम डिटेल्स

सैमसंग ने रविवार को अपने वीबो पेज पर Galaxy A8s के लॉन्च इवेंट को टीज किया था। इस टीजर के मुताबिक यह लॉन्च इवेंट भारतीय समयाअनुसार 1:30pm पर शुरू होगा। इसे इवेंट को सैमसंग की चाइना साइट और ग्लैक्सी क्लब साइट में भी देखा जा सकता है।

Samsung Galaxy A8s स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन को लेकर इंटरनेट पर लीक हुई जानकारियों के मुताबिक फोन में 6.39इंच डिस्प्ले के साथ फुल HD+ रिजॉल्यूशन हो सकता है। स्मार्टफोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 हो सकता है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC के साथ 6GB LPDDR4 RAM और 128जीबी स्टोरेज हो सकती है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Samsung Galaxy A8s के बैक में 24MP+5MP+10MP का कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन के फ्रंट में 24MP का कैमरा हो सकता है। फोन में फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के होल में दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में 3,400mAh बैटरी के साथ USB टाइप सी पोर्ट दिया जा सकता है। फोन में 3.5mm ऑडियो जैक के नहीं आने की बात कही जा रही है।

  • Published Date: December 10, 2018 9:54 AM IST