comscore HTC launch new smartphone in India today Flipkart teaser reveals
News

HTC भारत में आज लॉन्च करेगा नया स्मार्टफोन, Flipkart के टीजर से हुआ खुलासा

Flipkart के टीजर से भी यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन को वॉटरड्रॉप नॉच के साथ पेश किया जा सकता है। खबरों के मुताबित यह स्मार्टफोन Desire 19+ हो सकता है। Desire 19+ को पहले ही ताइवान में लॉन्च किया जा चुका है।

htc desire 19 plus

HTC India आज भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। HTC India ने हाल में भारत में एक स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए एक टीजर जारी किया था। अब देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart पर एक टीजर रिवील हुआ है जिससे पता चलता है कि HTC स्मार्टफोन 14 अगस्त यानी आज लॉन्च किया जाएगा। फ्लिपकार्ट के टीजर से भी यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा। इस टीजर में स्मार्टफोन को वॉटरड्रॉप नॉच के साथ देखा जा सकता है। खबरों के मुताबित यह स्मार्टफोन Desire 19+ हो सकता है। Desire 19+ को पहले ही ताइवान में लॉन्च किया जा चुका है।
हालांकि यह स्मार्टफोन Wildfire-series का भी हो सकता है। GSMArena की रिपोर्ट के मुताबिक Wildfire smartphone ड्यूल रियर कैमरा और 16मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन में HD+ display के साथ के साथ वॉटरड्रॉप नॉच और दूसरे कई फीचर्स हो सकते हैं। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई ओएस के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन में MediaTek SoC हो सकता है।

HTC Desire 19+: Pricing

Desire 19 Plus को ताइवान में TWD 9,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 22,100 रुपये होती है। यह कीमत इसके 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। इसका एक हाई एंड वेरिएंट भी है जो 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत TWD 10,990 है। भारतीय रुपये में यह कीमत 24,300 रुपये होती है। भारत में भी इस कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है।

HTC Desire 19+: Specifications, features

स्मार्टफोन को Android 9 Pie OS के साथ पेश किया जा सकता है जिसके ऊपर HTC Sense की स्किन होगी। फोन में 6.2इंच पैनल के साथ 19:9 aspect ratio और HD+ resolution होगा। फोन में MediaTek Helio P35 SoC के साथ 4GB / 6GB रैम ऑप्शन दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 64GB / 128GB स्टोरेज ऑप्शन दिया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम दिया जा सकता है। इस सेटअप में 13मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा f/1.85 aperture के साथ आ सकता है। वहीं दूसरा वाइड एंगल कैमरा 8मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके अलावा तीसरा डेप्थ सेंसर 5मेगापिक्सल का हो सकता है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 3,850mAh की बैटरी दी जा सकती है।

  • Published Date: August 14, 2019 9:54 AM IST