comscore
News

HTC ने कैंसिल किया U13 का लॉन्च, जानें क्या है कारण

इससे पहले HTC का एक डिवाइस लीक हो चुका है, जिसमें क्वाॅलकॉम स्नैपड्रैगन 435 SoC दिया गया है।

htc-u11-image 10

सात साल पहले तक HTC एंड्रॉइड मार्केट में मौजूद लीडिंग कंपनियों में से एक था। कंपनी ने पिछले कुछ समय में कई यूनिक डिजाइन वाले स्मार्टफोन दुनिया के सामने पेश किए हैं। लेकिन, 2014 के बाद से कंपनी की पॉप्यूलेरिटी, सेल और प्रॉफिट में लगातार कमी दिखाई दी है। अब Phandroid की एक रिपोर्ट के मुताबिक, HTC ने अपने 2019 में लॉन्च होने वाले नए U-सीरीज स्मार्टफोन के लॉन्च को टाल दिया है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि HTC U13 के बजाए अब कंपनी अफॉर्डेबल कैटेगरी में एक स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट में बिना किसी डिटेल के दिए कहा गया है कि U13 के बजाए HTC “something else”(कुछ और) लॉन्च कर सकता है।

रिपोर्ट में ‘something else’ का मतलब HTC का फ्लैगशिप सीरीज का स्मार्टफोन होना नहीं है। एेसा हो सकता है कि कंपनी अब मास मार्केट प्रोडक्ट्स पर फोकस करे। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि कंपनी अाने वाले समय में अपने स्मार्टफोन के नामों को चुनने के तरीके में भी बदलाव करे। फिलहाल इस अज्ञात HTC स्मार्टफोन के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है। मार्केट में पहले भी यह खबरें फैली है कि HTC मिड-रेंज स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है।

इससे पहले HTC का एक डिवाइस लीक हो चुका है, जिसमें क्वाॅलकॉम स्नैपड्रैगन 435 SoC दिया गया है। यह स्मार्टफोन Bluetooth SIG वेबसाइट पर स्पॉट हुआ था। आपको बता दें कि 450 प्रोसेसर के साथ फिलहाल मार्केट में रियलमी C1 मौजूद है जो 6,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

  • Published Date: November 19, 2018 3:25 PM IST