comscore
News

HTC U11 EYEs स्मार्टफोन को 15 जनवरी को किया जा सकता है पेश, टीजर इमेज से सामने आई जानकारी

चीनी सोशल मीडिया साईट वेइबो पर कंपनी के एक टीजर जारी करके इस बारे में जानकारी दी है।

  • Published: January 12, 2018 2:20 PM IST
htc-u11-image 10

HTC U11 EYEs स्मार्टफोन को HTC द्वारा 15 जनवरी को पेश किया जा सकता है, कंपनी ने इस बात की जानकारी चीनी सोशल मीडिया वेबसाइट वेइबो के माध्यम से एक टीजर जारी करने दी है। आपको बता दें कि यह ताईवानी कंपनी अपने इस स्मार्टफोन कोई तीन एशियाई देशों में पेश करने वाली है- इन्हें चीन, होन्ग कोंग और कंपनी की होम कंट्री ताइवान भी शामिल है।

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन ये HTC U11 EYEs को HTC Ocean Harmony नाम से इसके पहले भी देखा जा चुका है, इसके बाद एवान ब्लास द्वारा एक ट्विट करके ऐसा कहा गया था कि कंपनी इस नाम के अलावा EYEs नाम को आगे बढ़ाने वाली है। इस नाम को देखकर ही लगता है कि यह एक कैमरा आधारित स्मार्टफोन होने वाला है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस तरह के नाम के साथ पहले भी कंपनी ने अपने एक स्मार्टफोन को लॉन्च किया है जिसे हम सब ही Desire Eye नाम से जानते हैं, और इसमें एक बढ़िया फ्रंट कैमरा दिया गया था।

इसके अलावा जो प्रेस इनवाइट कंपनी के द्वारा टीज किया गया है, उसे देखकर भी यही नजर आ रहा है कि फोन में बढ़िया कैमरा होने वाले हैं, क्योंकि इस लीक इमेज में भी बैकग्राउंड में आपको दो कैमरा लेंस नजर आ जायेंगे। ऐसा भी हो सकता है कि स्मार्टफोन में फ्रंट और रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दे दिया जाये।

अभी तक सामने आई रिपोर्ट्स की अगर मानें तो आपको बता दें कि स्मार्टफोन में एक 5.99-इंच की 18:9 रेश्यो वाली डिस्प्ले होने वाली है। इसके अलावा इसमें एक स्नेपड्रैगन 652 चिपसेट भी मिल सकता है, और फोन में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज आपको मिल सकती है। हालाँकि कुछ अन्य खबरों से ऐसा भी सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट वाला वैरिएंट भी हो सकता है। इसके अलावा आपको बता दें कि इसमें एक 3930mAh क्षमता की बैटरी भी आपको मिल सकती है। जैसा कि सामने आ रहा है कि फोन को 15 जनवरी को पेश किया जाने वाला है। और इसकी कीमत 2599 युआन से 3599 युआन हो सकती है।

  • Published Date: January 12, 2018 2:20 PM IST