comscore
News

HTC U11, U12 और U12+ स्मार्टफोन को जल्द मिलेगा Android Pie का अपडेट

HTC ने एक ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि HTC U11 को मई महीने में Android Pie का अपडेट मिलेगा वहीं HTC U12 को जून महीने और U11+ स्मार्टफोन को जून महीने के अंत में Android Pie अपडेट मिलेगा।

HTC-U11-plus-Ceramic-Black-launched

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी HTC ने घोषणा की है कि उसके कुछ डिवाइसेस को जल्द ही Android Pie का अपडेट मिलेगा। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया है कि वह अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन HTC U11, U11+ और U12+ के लिए जल्द ही एंड्रॉइड पाई का अपडेट रोलआउट करेगी। तीनों स्मार्टफोन्स में सबसे पहले HTC U11 को सबसे पहले मई महीने में एंड्रॉइड पाई का अपडेट मिलेगा।

HTC U12+ यूजर्स को Android Pie का अपडेट जून महीने में मिलेगा। वहीं HTC U11+ यूजर्स को पाई का अपडेट जून महीने के अंत तक मिलेगा। कंपनी ने बताया है कि इन तारीखों में कैरियर डिस्ट्रीबूशन और रीजन की वजह से कुछ बदलाव हो सकते हैं। ट्विटर के साथ साथ HTC ने यह जानकारी अपने ऑफिशियर Facebook अकाउंट से भी शेयर की है।

बता दें कि HTC U11+ स्मार्टफोन को कंपनी ने 2018 फरवरी में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन 6-इंच की Quad HD+ 18:9 डिस्प्ले दी है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 835 SoC के साथ लॉन्च किया था। इसमें कंपनी ने 12-मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया था। इस स्मार्टफोन 3,930mAh की बैटरी दी गई थी जो Quick Charge 3.0 सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो ये मोबाइल फोन 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.0, NFC, और USB Type-C पोर्ट के साथ आता था।

दूसरी ओर बात करें HTC U12+ की तो ये स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 845 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया था। इस फोन के रियर और फ्रंट दोनों ओर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया था। रियर कैमरा सेटअप की बात करें तो इसका प्राइमेरी कैमर कैमरा सेंसर 12-मेगापिक्सल का वाइड एंगल और सेकेंडरी कैमरा 16-मेगापिक्सल टेलीफोटो सेंसर था। फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर जो कि 1.12 माइक्रोन पिक्सल साइट और अपर्चर f/2.0 के साथ आता है।

  • Published Date: May 13, 2019 4:21 PM IST