comscore
News

हुवावे के 40-Watt के चार्जर की तस्वीर हुई लीक

यह बात अभी भी साफ नहीं हुई है कि ऑनर मार्केट में मैजिक 2 को कब लॉन्च करेगा।

Huawei fast charger

अॉनर ने IFA 2018 टेक्नोलॉजी शो में Magic 2 स्मार्टफोन को पेश किया था। नए स्मार्टफोन को कंपनी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन कहा जाता है, जिसमें ओप्पो Find X के जैसे पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल के साथ एक फुल स्क्रीन डिस्प्ले है। यह भी हुवावे के नए लॉन्च हुए किरीन 980 एसओसी के साथ आएगा।

हालांकि डिवाइस की मुख्य हाइलाइट इसके साथ दिए जा रहे हुवावे द्वारा डिजाइन किया गए एक सुपर चार्जर को बताया जा रहा है। यह चार्जर 40W की चार्जिंग स्पीड का सपोर्ट करता है। अब इस चार्जर की लीक हुई तस्वीरें एक चीनी वेबसाइट Chongdian Tou के हाथ लगी है और उसने इसकी कुछ डिटेल शेयर की है।

वेबसाइट द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरें, चार्जर में 100-240V ~ 50/60Hz के स्टैंडर्ड चार्जिंग इनपुट होने का दावा करती है। हालांकि इसका अाउटपुट 5V / 2A, 9V / 2A से मैक्सिमम 10V / 4A तक अलग-अलग होता है। इतनी पावर के साथ नया चार्जर एक घंटे के अंदर मैजिक 2 को 100 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि हुवावे आउटपुट के लिए 4A के बजाए हुवावे आसानी से 5A की करंट लिमिट को चुन सकता था, क्योंकि यह स्मार्टफोन टाइप-C पोर्ट के साथ आता है। हालांकि हुवावे ने कुछ सिक्योरिटी मुद्दों को मद्देनजर, 4A के साथ बने रहने का फैसला किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि एक हाई करंट आउटपुट से डिवाइस में हीटिंग की समस्याएं आ सकती है जिससे बैटरी में बुरा असर पड़ेगा।

यह बात अभी भी साफ नहीं हुई है कि ऑनर मार्केट में मैजिक 2 को कब लॉन्च करेगा। मौजूदा अफवाहों के आधार पर कंपनी 2018 के आखिर में स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। लेकिन अभी तक इसकी अॉफिशियल कंफर्मेशन नहीं हुई है।

  • Published Date: September 21, 2018 10:09 AM IST