comscore
News

जल्द पेश हो सकता है हुवावे का मुड़ने वाला स्मार्टफोन, जानें इसके बारे में सबकुछ

हुवावे ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को दक्षिण कोरिया में शोकेस भी कर दिया है।

  • Published: November 23, 2018 11:44 AM IST
huawei-logo-stock-image-bgrindia

Image: Hitesh Arora


चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है। हाल ही में कहा गया था कि हुवावे ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को दक्षिण कोरिया में शोकेस भी कर दिया है। यह कंपनी के फोल्डेबल स्मार्टफोन का फाइनल प्रोडक्ट था। एप्पल के बाद हुवावे दूसरे नंबर की स्मार्टफोन सेलर कंपनी है। बता दें कि पिछले काफी वक्त से फोल्डेबल स्मार्टफोन काफी चर्चाओं में है।

इस वक्त लगभग सारी स्मार्टफोन कंपनियां फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही हैं। कहा जा रहा है कि हुवावे का 5जी फोल्डेबल फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। करीब एक महीने पहले हुवावे ने कंफर्म किया था कि वो अपने फोल्डेबल फोन पर काम कर रही है। अब कहा जा रहा है कि कंपनी इसे संभावित तारीख से पहले लॉन्च कर सकती है।

ET न्यूज का कहना था कि हाल ही में हुवावे इस फोन को दक्षिण कोरिया में शोकेस भी कर चुकी है। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि यह फोन अब पूरी होने के स्टेज पर है।

इस फोन को आने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में पेश किया जा सकता है। यह इवेंट फरवरी में होता है। इस फोन के लिए फ्लैक्सिबल OLED डिस्प्ले को BOE ने सप्लाई करना शुरू कर दिया है। हुवावे के इस फोन की स्क्रीन साइज 5 इंच हो सकती है।

  • Published Date: November 23, 2018 11:44 AM IST