comscore
News

11 अक्टूबर को पेश होगा Huawei का Honor 8C फोन, TENAA पर फीचर्स का हुआ खुलासा

TENAA पर इस स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा हो चुका है। यह स्मार्टफोन Honor 7C फोन का फॉलोअप है। 

Honor 7C 1

हुवावे Honor 8C स्मार्टफोन के ऑफिशियल लॉन्च के लिए इनवाइट भेज चुका है। यह स्मार्टफोन 11 अक्टूबर को होने वाले इवेंट में लॉन्च होगा। हालांकि, अनऑफिशियली इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानकारी मिल चुकी है। चाइनीज सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर इस स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा हो चुका है। यह स्मार्टफोन Honor 7C फोन का फॉलोअप है।

हुवावे ने  Honor 7C स्मार्टफोन को मई में पेश किया था। Honor 8X से 11 अक्टूबर को पर्दा उठेगा और यह स्मार्टफोन यूरोप में इसी दिन सेल के लिए भी उपलब्ध होगा। Honor 8X स्मार्टफोन में 6.28 इंच की LCD स्क्रीन दी जाएगी और इसका रिज्यूलेशन 720 x 1,520 पिक्सल होगा।

Honor 8X  स्मार्टफोन नॉच स्क्रीन के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में हुवावे क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 450 चिपसेट दे सकता है। यह स्मार्टफोन 4 जीबी रैम में आएगा जबकि इसकी स्टोरेज 32 जीबी व 64 जीबी हो सकती है। इस स्मार्टफोन में ड्युल रियर कैमरा दिया जाएगा। फोन में 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का ड्युल कैमरा और 8 मेगापिक्सल का रियर सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

इस स्मार्टफोन में लार्जर बैटरी दी जा सकती है। Honor 8X  में हुवावे 3,900mAh की बैटरी कैपिसिटी दे सकता है। इस स्मार्टफोन में फार्स्ट चार्जिंग दी जा सकती है। कहा जा रहा है कि Honor 8C स्मार्टफोन भी उसी कीमत रेंज में पेश किया जा सकता है जिस रेंज में कंपनी ने करीब चार महीने पहले 7C  स्मार्टफोन पेश किया था।

  • Published Date: September 26, 2018 9:41 AM IST