comscore
News

Honor 8X स्मार्टफोन भारत में 16 अक्टूबर को दे सकता है दस्तक

इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च को कंपनी की ग्लोबल वेबसाइट में कंफर्म किया गया है।

Honor 8X india launch main'

अॉनर अपने अगले स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में पेश करने के लिए तैयार है। यह स्मार्टफोन अॉनर 8X के नाम से 16 अक्टूबर लॉन्च किया जा सकता है। जैसा कि अॉनर 8X के नाम से पता चलता है, यह स्मार्टफोन अॉनर 7X का अपग्रेड वर्जन होगा। अॉनर 7X कम कीमत में बड़ी 18:9 एक्सपेक्ट रेश्यो डिस्प्ले और ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आने वाला स्मार्टफोन था।

एेसा ही अब अॉनर के 8X के साथ भी उम्मीद की जा रही है कि यह स्मार्टफोन भी कुछ बेहतरीन फीचर्स कम कीमत में देगा। हुवावे के सब-ब्रांड का यह स्मार्टफोन हुवावे के बिल्कुल नए प्रोसेसर किरिन 710 SoC के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा।

हालांकि, हुवावे ने इसे अपने Nova 3i स्मार्टफोन में पहले से ही दे दिया है। अॉनर अभी तक हुवावे का पुराना प्रोसेसर किरिन 659 ही इस्तेमाल कर रहा है। इस स्मार्टफोन को अपनाने के बाद अॉनर भी नए 12nm प्रोसेस वाले लेटेस्ट प्रोसेसर को इस्तेमाल करने वाला ब्रांड बन जाएगा।

इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च को कंपनी की ग्लोबल वेबसाइट में कंफर्म किया गया है और यह भी कंफर्म किया है कि स्मार्टफोन को इसी महीने भारत के अलावा कुछ अन्य देशों में भी लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन मलेशिया में 9 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा और रूस में इसका लॉन्च 10 अक्टूबर को रखा गया है।

इसके अलावा चेक रिपबलिक में इसका लॉन्च 16 अक्टूबर को होगा और बैंकॉक में लॉन्च इवेंट 24 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा। लिस्टिंग में यह भी बताया गया है कि स्मार्टफोन को भारत में नई दिल्ली में लॉन्च किया जाएगा।

  • Published Date: October 3, 2018 10:09 AM IST