comscore
News

आॅनर 8X का रिटेल बॉक्स हुआ ऑनलाइन लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च

स्मार्टफोन में 4,900mAh की बैटरी दी जाएगी।

Honor 8X TENAA lead

अॉनर एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जो पिछले कुछ लीक्स के मुताबिक जल्द ही लॉन्च होने वाला है। कुछ दिन पहले इस स्मार्टफोन को TENAA लिस्टिंग में देखा गया था। TENAA चाइनीज सर्टिफिकेशन साइट है। यह स्मार्टफोन TENAA पर ARE-AL00 मॉडल नंबर के नाम से स्पॉट किया गया था। इस लिस्टिंग से स्मार्टफोन की डिस्प्ले और बैटरी की जानकारी सामने आई थी।

अब इस स्मार्टफोन का रिटेल बॉक्स ऑनलाइन लीक हुआ है। इस तस्वीर को सबसे पहले PCPOP ने शेयर किया था। तस्वीर में बड़े शब्दों में 8X लिखा है, और आखिरी में AI भी लिखा गया है, जिसका मतलब आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस हो सकता है। बॉक्स के सामने नीचे की और ऑनर भी लिखा है।

बॉक्स की तस्वीर के अलावा और कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इससे यह बात साफ है कि यह स्मार्टफोन अब जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की TENAA लिस्टिंग में मिली जानकरी के मुताबिक, ARE-AL00 मॉडल वाले Honor 8X स्मार्टफोन में 7.12 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी। इस स्मार्टफोन में नॉच स्क्रीन दी जाएगी। हालांकि, ARE-AL00 मॉडल वाले स्मार्टफोन की नॉच ऑनर के पुराने नॉच वाले स्मार्टफोन से बिल्कुल अलग होगी। इस फोन के बैक साइड में वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट रीडर दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में Gargantuan डिस्प्ले दी जाएगी और इसका रिजॉल्यूशन 2244 x 1080 पिक्सल होगा। इस फोन का एस्पेक्ट रेश्यो 18.7:9 है। इस फोन का वजन 210 ग्राम है।

इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जाएगा। ऑनर के ARE-AL00 मॉडल वाले फोन में 4,900mAh की बैटरी दी जाएगी। हाल ही में इस स्मार्टफोन को चीन में 3C अथॉरिटी का अप्रूवल मिला है। यह फोन 9V/2A फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। यह फोन 4जीबी रैम के साथ आएगा और इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

इस फोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा दिया जाएगा। यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर रन करेगा।

You Might be Interested

Honor 8X
Android 8.1 Oreo
HiSilicon Kirin 710 SoC
16MP + 2MP
  • Published Date: August 20, 2018 9:09 AM IST