comscore
News

हुवावे मेट 20 Pro को मिली पहली अपडेट, कैमरा फीचर्स से लैस है अपडेट

अपडेट डिवाइस के लिए अक्टूबर 2018 सिक्योरिटी पैच भी लेकर आता है।

huawei-mate-20-pro-hands-on-2

हुवावे ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप Mate 20 और Mate 20 Pro को लॉन्च किया था। अब इनमें से Mate 20 Pro को अपनी पहली अपडेट मिलने जा रही है। अपडेट साइज में थोड़ी बड़ी है इसलिए यह साफ है कि यह कई बदलाव लेकर आ रही है।

GSMArena के मुताबिक, अपडेट का साइज 491MB है और स्मार्टफोन के लिए यह पहली अपडेट कुछ दिन पहले से रोल-आउट होनी शुरू हो चुकी है। अपडेट फिलहाल UK और साउथ अफ्रिका में उपलब्ध है। अपडेट EMUI वर्जन को 9.0.0.126 पर अपडेट कर देती है।

अपडेट में किए बदलावों की बात करें तो इसमें कैमरा फीचर्स के साथ-साथ कई अन्य अॉप्टिमाइजेशन किए गए हैं। अपडेट डिवाइस के लिए अक्टूबर 2018 सिक्योरिटी पैच भी लेकर आता है। अपडेट कैमरा एेप में नए फिल्टर्स और अफेक्ट्स लेकर आती है। इसके अलावा इसमें AI कलर, बैकग्राउंड ब्लर और शूटिंग के दौरान वीडियो के लिए विंटेज फिल्टर जैसे फीचर्स जोड़े गए हैं। इसमें शामिल AI-जूम फीचर में अब यूजर अच्छी क्लेरिटी के लिए फोकस को एडजस्ट भी कर सकता है। अगर आपको यह अपडेट अभी तक नहीं मिली है तो आप इसे सेटिंग एेप में जाकर चेक कर सकते हैं।

आपको बता दें कि Mate 20 Pro में 6.39-इंच 2K डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में किरिन 980 SoC दिया गया है और इसे 6जीबी रैम व 128जीबी स्टोरेजे के साथ पेश किया गया है। Mate 20 Pro में 4,200mAh की बैटरी दी गई है। इस डिवाइस को Emerald Green, Midnight Blue, Black, Pink Gold और Twilight कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

  • Published Date: November 2, 2018 2:25 PM IST