comscore
News

Huawei Mate 20, Mate 20 Pro की फोटो लीक, रेंडर में फ्रंट और रियर डिजाइन का हुआ खुलासा

Mate 20 और Mate 20 Pro फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 16 अक्टूबर को लंदन में पेश किया जाएगा।

Untitled design (10)

हुवावे ने कंफर्म कर दिया है कि वो अपने मेट 20 और मेट 20 प्रो स्मार्टफोन को अगले महीने लॉन्च कर रहा है। कंपनी का कहना है कि Mate 20 और Mate 20 Pro फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 16 अक्टूबर को लंदन में पेश किया जाएगा। इन स्मार्टफोन्स में दुनिया की पहली 7एनएम Kirin 980 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। इन स्मार्टफोन्स की कई नई तस्वीरें चाइनीज सोशल मीडिया साइट Weibo पर वायरल हो रही हैं।

एक तस्वीर में Mate 20 Pro का रेंडर और दूसरी इमेज में रियल मेट 20 हेंडसेट दिखाई दे रहा है। XDA डेवलपर्स की हाल ही में जारी रिपोर्ट में बताया गया है कि Huawei Mate 20 स्मार्टफोन में कर्व्ड एज स्क्रीन दी जाएगी और यह स्मार्टफोन वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आ सकता है।

इस स्मार्टफोन में आईफोन एक्स की तरह बड़ी नॉच होगी। यह 3डी फेशियल स्कैनिंग को सपोर्ट करेगा। इस फोन में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। पहले सामने आई Mate 20 की तस्वीर में फिंगरप्रिंट स्कैनर को ट्रिपल कैमरा सेटअप के नजदीक दिखाया गया था जबकि व्हाइट कलर्ड हेंडसेट में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिखाई नहीं दे रहा है। इसका मतलब है कि यह तस्वीर Mate 20 Pro की है। Weibo पर शेयर एक इमेज में Mate 20 में वाटरड्रॉप डिस्प्ले पैनल लेफ्ट और Mate 20 Pro में लार्ज-साइज्ड नॉच डिस्प्ले राइट में दिखाई गई हैथ। मेट 20 प्रो में OLED स्क्रीन और मेट 20 में LCD पैनल दिया जा सकता है।

You Might be Interested

Huawei Mate 20
Android 8.1 Oreo
Kirin 980 octa-core SoC
  • Published Date: September 4, 2018 4:26 PM IST