comscore
News

Huawei Mate 20 Pro, Google Pixel 3 और OnePlus 6T के कैमरा लीक स्कोर हैं फेक : DxOMark

कंपनी ने कहा है कि आने वाले स्मार्टफोन के कैमरा स्कोर जो लीक हुए हैं वह सही नहीं हैं।

  • Published: September 30, 2018 11:59 AM IST
DxOMark testing

Image credit: DxOMark


इमेज बेंच-मार्किंग और सॉफ्टवेयर कंपनी DoXMark ने अपने ट्विटर हैंडल से हाल में लीक हुए स्मार्टफोन की इमेज बेंच मार्किंग स्कोर पर कमेंट किया है। कंपनी ने कहा है कि आने वाले स्मार्टफोन के कैमरा स्कोर जो लीक हुए हैं वह सही नहीं हैं, ये फेक हैं। कुछ दिन पहले अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए DxOMark स्कोर लीक हुए थे, जिसमें वनप्लस 6टी, iPhone XR, Google Pixel 3, Huawei Mate 20, Mate 20 Pro और कई स्मार्टफोन के नाम थे।


DxOMark के बारे में जो लोग नहीं जानते हैं उन्हें हम बता देते हैं कि यह कंपनी अपकमिंग स्मार्टफोन को टेस्ट करती है और उसके बाद उनकी परफॉर्मेंस के हिसाब से उन्हें स्कोर करती है।

DxOMark स्कोर के जरिए कई स्मार्टफोन कंपनियां अपने डिवाइस को किसी दूसरी कंपनी के डिवाइस से कंपेयर करती हैं। कुछ दिनों पहले अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए DxOMark स्कोर लीक हो गए थे। इस लिस्ट में Huawei Mate 20 Pro को बेस्ट कैमरा बताया गया था जिसे DxOMark टेस्ट के दौरान 116 पॉइंट्स मिलने की बात कही गई थी। इससे पहले P20 Pro को DoXMark tests में 109 स्कोर मिला था।

हालांकि DxOMark ने ट्विटर के जरिए कहा है कि वह जल्द ही अपकमिंग स्मार्टफोन को टेस्ट करके स्कोर जारी करेगी। इससे पता चलता है कि कंपनी ने अभी इन स्मार्टफोन को अभी टेस्ट ही नहीं किया है।

  • Published Date: September 30, 2018 11:59 AM IST