comscore हुवावे Mate 20 Pro का रेड कलर वेरिएंट इस देश में 10 जनवरी को होगा लॉन्च | BGR India
News

हुवावे Mate 20 Pro का रेड कलर वेरिएंट इस देश में 10 जनवरी को होगा लॉन्च

हुवावे ने Mate 20 को चीन में पांच कलर ऑप्शन में पेश किया था, जिनमें Bright Black, Sapphire Blue, Cherry Pink, Emerald Green और Aurora कलर शामिल हैं।

Huawei Mate 20 Pro


हुवावे पिछले साल के आखिर में लॉन्च किए स्मार्टफोन Mate 20 Pro के रेड कलर वेरिएंट को चीन में 10 जनवरी को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अक्टूबर 2018 को लॉन्च किया था और हाल ही में कंपनी ने यह घोषणा की थी कि उन्होंने Mate 20 सीरीद के लगभग 50 लाख यूनिट्स को बेचा है। Also Read - Google ने यूजर्स को दी चेतावनी, लाखों एंड्रॉयड डिवाइस पर साइबर अटैक का खतरा

हुवावे ने Mate 20 को चीन में पांच कलर ऑप्शन में पेश किया था, जिनमें Bright Black, Sapphire Blue, Cherry Pink, Emerald Green और Aurora कलर शामिल हैं। Also Read - WhatsApp Polls फीचर हुआ रिलीज, iOS और एंड्रॉयड दोनों में करेगा काम

Also Read - Smartphone Tips: कोई नहीं देख पाएगा आप किस ऐप का कर रहे यूज, इस तरह करें हाइड

अब कंपनी ने अपने चीन के ऑफिशियल Weibo अकाउंट में इस स्मार्टफोन के रेड कलर वेरिएंट को लॉन्च करने की घोषणा की है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को भारत में अमेजन इंडिया के जरिए ऑनलाइन बेच रही है। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 69,990 रुपये है और हुवावे इसे कई बड़े शेहरों में क्रोमा स्टोर के जरिए ऑफलाइन भी बेच रही है।

Huawei Mate 20 Pro स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Huawei’s Mate 20 Pro में 6.39-inch OLED panel के साथ 2K+ रिजॉल्यूशन है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। फोन में 7nm octa-core Kirin 980 chipset के साथ डेडिकेटिड न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (NPU) है जो एआई बेस्ड फंक्शन के साथ आती है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9.0 पाई बेस्ड EMUI 9.0 पर चलता है। फोन में 6GB/8GB of RAM और 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन है।

Mate 20 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमे पहला सेंसर 40मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर 20मेगापिक्सल का और तीसरा सेंसर 8मेगापिक्सल का है। फोन के बैक कैमरा LED फ्लैश, सुपर एचडीआर और AI बेस्ड फीचर के साथ आते हैं। फोन के फ्रंट में 24मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा है। स्मार्टफोन में 4,200mAh बैटरी है जो 40W सुपरचार्ज सपोर्ट के साथ आती है। इसमें वायरलैस रिवर्स चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी गई है।

  • Published Date: January 7, 2019 8:23 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.