comscore
News

IFA 2018: बैक में तीन कैमरा सेटअप के साथ दिखा हुवावे Mate 20

Mate 20 आ सकता है इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिंट के साथ।

huawei mate 20 leak ifa 2018

हुवावे ने IFA 2018 में कई घोषणाएं की है। कंपनी के सब-ब्रांड अॉनर ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Magic 2 की घोषणा की है, जिसमें ओप्पो फाइंड X के जैसा स्लाइडिंग कैमरा मॉड्यूल है। दूसरी ओर हुवावे ने अपना नया और दुनिया का पहला 7nm किरिन 980 AI मोबाइल चिपसेट के साथ एक Alexa-Powered AI क्यूब स्मार्ट स्पीकर की भी घोषणा की है जो की एक 4G राउटर की तरह काम करता है। कंंपनी ने यह भी घोषणा की है कि Mate 20 हुवावे का पहला स्मार्टफोन होगा जो कंपनी के नए फ्लैगशिप प्रोसेसर किरिन 980 के साथ आएगा। यह लंदन में 16 अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा।


अब लॉन्च से पहले हुवावे के नए अपकमिंग स्मार्टफोन Mate 20 को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ IFA 2018 में देखा गया है। यह स्मार्टफोन कंपनी के शो फ्लोर में किसी अॉफिशियल व्यक्ति के हाथ में(स्पेनिश पब्लिकेशन Tecnofilo द्वारा) देखा गया है। जो व्यक्ति स्मार्टफोन को यूज कर रहा था उसने स्मार्टफोन में कवर लगाया हुआ था जिस वजह से फोन साफ दिखाई नहीं दिया था। हालांकि स्मार्टफोन में साफ रूप से एक L शेप में सेट किया गया ट्रिपल कैमरा देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह Mate 20 स्मार्टफोन था।

 

स्मार्टफोन के बैक में एक चकोर शेप में सेटअप किया गया है, जिसमें एक L शेप में ट्रिपल कैमरा और एक LED फ्लैश दिया गया है। इससे पहले हुवावे P20 प्रो कंपनी का पहला ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन था, लेकिन इस बात की कोई जानकारी नहीं है की कंपनी इस स्मार्टफोन में P20 प्रो जैसे सेंसर का यूज करेगी या नहीं।  


इसके अलावा फोटो में स्मार्टफोन के नीचे एक USB टाइप-C मॉड्यूल देखा गया है, जो चार्जिंग और डाटा ट्रांसफर के लिए यूज किया जाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन के टॉप में एक 3.5mm अॉडियो जैक भी शामिल है। स्मार्टफोन में कहीं भी फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल नहीं है। एेसा हो सकता है कि हुवावे इसमें इन-डिस्प्ले स्कैनर दे रहा हो।

You Might be Interested

Huawei P20
Android 8.1 Oreo with EMUI 8.1
Kirin 970 Octa-Core SoC
20MP + 12MP dual cameras
  • Published Date: September 2, 2018 10:17 AM IST