comscore
News

लॉन्च से पहले लीक हुए Huawei P30 Pro के फीचर्स, 10x जूम के साथ होंगी ये खूबियां

Huawei P30 Pro स्मार्टफोन में वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है, जो ऑलमोस्ट बैजल लैस है।

huawei-p30-pro-press-renders-leaked

Image Credit: Roland Quandt


स्मार्टफोन मैन्यूफैक्चरिंग के मामले में हुवावे दूसरे पायदान पर आती है। ऐसे में कंपनी के लिए अपने नए स्मार्टफोन्स की जानकारियां गुप्त रखना मुमकिन नहीं होता है। हुवावे अगले महीने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Huawei P सीरीज के दो स्मार्टफोन Huawei P30 और Huawei P30 Pro को पेरिस इवेंट में लॉन्च कर सकती है।

लॉन्च से पहले इन स्मार्टफोन्स के रैंडर्स लीक हो गए हैं, जिनसे फोन की कई खूबियों की जानकारी पता चलती है। लीक हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कंपनी ने Huawei P30 Pro स्मार्टफोन के बैक साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके साथ ही फोन के बॉटम में स्पीकर दिया गया है।

कंपनी ने इस फोन ने इस फोन का Huawei Mate 20 Pro की तरह दोनों ओर ऐज डिजाइन दिया है। रैंडर्स इमेजेस के मुताबिक में वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है, जो ऑलमोस्ट बैजल लैस होगी। वहीं Huawei P30 में कंपनी ने बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। हुवावे P30 की कई खूबियां हुवावे P30 प्रो जैसी होंगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, Huawei P30 Pro स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप है जो 10x हाईब्रिड जूम टेलीफोटो लेंस के साथ आ सकता है। जो इस फोन को लौसलेस जूम फीचर से लैस करता है। रेंडर्स इमेज में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिखाई दे रहा है। इससे संकेत मिलते हैं कि इस फोन इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। कंपनी इस फोन OLED पैनल डिस्प्ले दे सकती है।

लीक हुई तस्वीरों को देखने पर ये फोन काफी खूबसूरत दिखाई देता है। इस फोन के रंग और 2.5D कर्वड ग्लास इसकी खूबसूरती को चार चांद लगाते हैं। उम्मीद है कि हुवावे के इस स्मार्टफोन में हमें वेनिला वर्जन वाला पहला OLED पैनल देखने को मिल सकता है जो ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट के साथ आता है। रिपोर्ट के मुताबिक हुवावे इस डिवाइस में Kirin 980 चिपसेट लगा सकती है। वहीं कुछ चुनिंदा मार्केट में इस फोन का 5G वर्जन भी लॉन्च किया जा सकता है।

  • Published Date: February 28, 2019 5:36 PM IST