comscore
News

Huawei Nova 3i को मिली नई अपडेट, मिल रहा है यह बेहतरीन कैमरा फीचर

यह OTA अपडेट स्मार्टफोन के लिए अक्टूबर महीने का सिक्योरिटी पैच भी लेकर आती है।

Huawei Nova 3i_black color2

हुवावे यूजर्स के लिए कंपनी अब एक नई अपडेट देने जा रही है। यह अपडेट कंपनी के पॉप्यूलर अपर मिड-रेंज स्मार्टफोन हुवावे नोवा 3i के लिए रोल-आउट की है। अपडेट कुछ नए फीचर्स के साथ सिक्योरिटी अपडेट्स लेकर आती है।

हुवोवे नोवा 3i के लिए यह अपडेट EMUI वर्जन 8.2.0.131 लेकर आती है। अपडेट का साइज 700MB है, इसलिए इसे डाउनलोड करने के लिए आपको हाई-स्पीड स्टेबल वाई-फाई कनेक्शन चाहिए होगा। MSP के मुताबिक, OTA अपडेट फेज्ड तरीके से रोल-आउट होगा इसलिए एेसा हो सकता है कि सभी डिवाइस तक पहुंचने में अपडेट को थोड़ा वक्त लगे। आप इसके खुद से Settings -> About Phone पर जाके चेक कर सकते हैं।

यह OTA अपडेट स्मार्टफोन के लिए अक्टूबर महीने का सिक्योरिटी पैच लेकर आती है। इस अपडेट की मुख्य विषेशता इसमें जोड़ा गया सुपर नाइट मोड कैमरा फीचर है। इससे पहले यह फीचर हुवावे के फ्लैगशिप रही P20-सीरीज में दिया गया था। जैसा की नाम से पता चलता है। यह फीचर में कम रोशनी की स्थिति में भी बेहतरीन फोटोग्राफी करने लिए बनाया गया है। फीचर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से लाइट की कंडिशन को जांचता है और उस हिसाब से सेंटिंग को एडजस्ट करता है और यूजर को कम रोशनी में भी बेहतरीन तस्वीरें लेने में मदद करता है।

आपको बता दें कि Nova 3i में 6.3-इंच फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) एलटीपीएस पैनल 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो और 409ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ आता है। स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर HiSilicon Kirin 710 SoC, 4जीबी/ 6जीबी रैम और 64जीबी/ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए Huawei Nova 3i में वर्टिकल ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 16-मेगापिक्स प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फ्रंट पर 24-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल दूसरा सेंसर है।

  • Published Date: November 4, 2018 6:04 PM IST