comscore
News

हुवावे Nova 4 ग्रेडिएंट हनी रेड वेरिएंट में भी होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

यह स्मार्टफोन Nova 3 का अपग्रेडेड स्मार्टफोन है।

huawei nova 4

Image Credit: Weibo


हुवावे ऑफिशियल तौर पर Nova 4 को चीन में 17 दिसंबर सोमवार को पेश करेगा। यह स्मार्टफोन Nova 3 का अपग्रेडेड स्मार्टफोन है। कंपनी ने अब एक और टीजर में Nova 4 के  Honey Red कलर वेरिएंट की पुष्टि की है। नोवा सीरीज हुवावे की बेस्ड सेलिंग डिवाइसों में से एक है। सबसे पहले नोवा 1 को सितंबर 2016 में लॉन्च किया गया था और तभी से कंपनी  इस सीरीज में अपग्रेडेड स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है।
      
अब कंपनी इस सीरीज में एक और डिवाइस को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रही है। लीक्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन को वाइट, ब्लैक और हनी रेड कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

टीजर में पहले ही नोवा 4 की फ्रंट साइड देखी जा चुकी है। इसमें पंच  होल के लिए  इन स्क्रीन कैमरा दिया गया है। वहीं इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। लीक्स के मुताबिक इसके प्रो मॉडल के बैक में 48-megapixel + 16-megapixel + 2-megapixel का कैमरा सेटअप है।

वहीं स्टैंडर्ड वेरिएंट के बैक में 20-megapixel + 16-megapixel + 2-megapixel का ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इससे पहले नोवा 4 को Jackson Yee के हाथों में स्पॉट किया गया था। वह नोवा सीरीज के ब्रांड एंबेसडर हैं। फोन में Kirin 710 या Kirin 980 चिपसेट के साथ 4GB/6GB/8GB रैम का ऑप्शन दिया जा सकता है। फोन में AI के साथ 25 megapixel का फ्रंट कैमरा, 3,750mAh बैटरी और 128जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। 

  • Published Date: December 13, 2018 5:46 PM IST