comscore
News

लॉन्च से एक दिन पहले हुवावे Nova 4e के रेंडर्स हुए लीक, सामने आई ये जानकारियां

स्मार्टफोन कंपनी के द्वारा डेवलप किए गए Kirin 710 SoC के साथ आ सकता है।

huawei-nova-4e-leaked-render

हुवावे अपना अगला मिड-रेंज स्मार्टफोन Nova 4e कल चीन में लॉन्च करने वाला है। डिवाइस हुवावे Nova 4 का अपग्रेड होगा और उसके मुकाबले बड़े बदलावों के साथ आएगा। अभी तक डिवाइस की किसी प्रकार की लीक या रेंडर नहीं आए थे, लेकिन लॉन्च से एक दिन पहले अब इसके कुछ HD रेंडर्स सामने आए हैं।

रेंडर्स में स्मार्टफोन ग्रेडिएंट Hue कलर में दिखाई दे रहा है। हालांकि रेंडर्स को देखने में इसके बिल्ड मेटीरियल का पता नहीं चलता है। इसके एक रेंडर में स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है। इसके अलावा इसके फ्रंट में चारों ओर बेहद पतली बेजल के साथ टीयरड्रॉप स्टाइल नॉच देखने को मिलती है।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Nova 4e में 6.15-इंच की IPS LCD डिस्प्ले हो सकती है। इसके अलावा माना जा रहा है कि स्मार्टफोन कंपनी के द्वारा डेवलप किए गए Kirin 710 SoC के साथ आ सकता है। इसके बैक में शामिल ट्रिपल कैमरा सेटअप में 24-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल रिजॉल्यूशन के सेंसर होंगे और फ्रंट में 32-मेगापिक्सल कैमरा होगा। हुवावे Nova 4e में 3240mAh की बैटरी होगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

स्मार्टफोन कल यानी 14 मार्च को चीन में लॉन्च होने वाला है। जैसा की हमने पहले भी कुछ रिपोर्ट में सुना है कि हुवावे Nova 4e ग्लोबल मार्केट में हुवावे P30 Lite के नाम से लॉन्च होगा। हुवावे ने P30 सीरीज का ग्लोबल लॉन्च 26 मार्च को Paris में आयोजित किया है।

  • Published Date: March 13, 2019 11:37 AM IST