comscore
News

Huawei P20, Mate 10, Honor 10, और Honor Play को मिलना शुरू हुआ एंड्रॉइड Pie beta 2 अपडेट

यदि आपके पास ऊपर दिया कोई भी स्मार्टफोन हैं और आप EMUI 9.0 को आजमाना चाहते हैं तो आप एंड्रॉइड पाई beta प्रोग्राम के लिए साइन-अप कर सकते हैं।

  • Published: September 22, 2018 4:15 PM IST
Honor Play specs

इस महीने की शुरुआत में हुवावे ने एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड कस्टम यूआई EMUI 9.0 को पेश किया था। कंपनी ने EMUI beta प्रोग्राम की भी घोषणा की थी, जिससे कुछ हुवावे और ऑनर स्मार्टफोन यूजर्स को आने वाले लेटेस्ट सॉफ्टवेयर को सभी डिवाइस तक पहुंचने से पहले ही टेस्ट कर सकते हैं। अब Beta प्रोग्राम में नोमिनेटिड कुछ स्मार्टफोन्स को एक नया एंड्रॉइड पाई Beta अपडेट मिल रहा है, जो कुछ सुधार और बग फिक्स के साथ आता है।

Android Soul के मुताबिक, EMUI v9.0.0.106 अब हुवावे P20, हुवावे Mate 10, ऑनर 10 और ऑनर प्ले स्मार्टफोन के लिए उपलब्ध है, जिनमें से सभी एंड्रॉइड पाई Beta प्रोग्राम के लिए एलिजिबल हैं। आॅफिशियल चेंजलॉग से पता चलता है कि नए beta अपडेट में कोई नया फीचर शामिल नहीं हैं। इसके बजाए यह गेमिंग परफॉर्मेंस से संबंधित कुछ बग फिक्स, कुछ नेटवर्क और ऐप्स के साथ बेहतर सिस्टम कंपेटिबिलिटी और सिस्टम स्टेबिलिटी के साथ आता है।

यदि आपके पास ऊपर दिया कोई भी स्मार्टफोन हैं और आप EMUI 9.0 को आजमाना चाहते हैं तो आप एंड्रॉइड पाई beta प्रोग्राम के लिए साइन-अप कर सकते हैं।
EMUI 9.0 की स्टेबल रिलीज अगले महीने उपलब्ध होने की उम्मीद है। हुवावे ने लंदन में एक कार्यक्रम में अपने मेट 20 और मेट 20 प्रो फ्लैगशिप स्मार्टफोन की घोषणा की थी। यह दोनों स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9.0 पाई आउट ऑफ द बॉक्स चलेंगे।

हाल ही में हुवावे ने अपने गेमिंग-सेंट्रिक ऑनर प्ले स्मार्टफोन के लिए भी नया अपडेट रिलीज करना शुरू कर दिया है। नया अपडेट स्मार्टफोन में फुल-स्क्रीन नेविगेशन जेस्चर को एड करता है, जिससे यूजर्स को ऑन-स्क्रीन नेविगेशन बटन से पूरी तरह से छुटकारा मिल जाता है। यह जेस्चर ऑनर प्ले पर कैसे काम करेगा, इस बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन यह काफी हद तक बाकी एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर मिलने वाले फुल-स्क्रीन जेस्चर के जैसे ही काम कर सकता है। जैसा कि सभी ओटीए अपडेट के मामले में होता है, रोल आउट फेस्ड तरीके से होगा इसलिए एेसा हो सकता है कि कुछ यूनिट्स को अपडेट मिलने में थोड़ा समय लगे।

  • Published Date: September 22, 2018 4:15 PM IST