comscore
News

हुवावे P20 Pro को अपडेट में मिली GPU Turbo टेक्नोलॉजी

फिलहाल PUBG Mobile और Nova Mobile जैसे गेम जीपीयू टर्बो मोड को सपोर्ट करते हैं।

huawei p20 pro front

पिछले महीने हुवावे ने अपने स्मार्टफोन के लिए जीपीयू टर्बो टेक्नोलॉजी के रोल-आउट के लिए टाइम लिमिट का खुलासा कर दिया था। कंपनी ने अब P20 प्रो स्मार्टफोन के लिए अपडेट शुरू कर दिया है। Huawei P20 प्रो को वर्जन नंबर CLT-L29 8.1.0.152 (C 432) के साथ एक सॉफ्टवेयर अपडेट मिला है। अपडेट का साइज 670 एमबी है, इसलिए यह रिकमेंड किया जाता है कि अपडेट प्रोसेस शुरू होने से पहले आपके पास एक स्टेबल Wi-Fi कनेक्शन होना चाहिए।

अपडेट P20 प्रो में हुवावे की जीपीयू टर्बो टेक्नोलॉजी पर केंद्रित है। जैसा की नाम से पता चलता है यह टेक्नोलॉजी ग्राफिक्स-इंटेंसिव गेम खेलने के दौरान स्मूद परफॉर्मेंस देती है। गेम सूट ऐप से जीपीयू टर्बो चालू किया जा सकता है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि फिलहाल सभी गेम जीपीयू टर्बो को सपोर्ट नहीं करते हैं। लेकिन हुवावे गेम डेवलपर्स के साथ मिलकर ज्यादा गेम्स को इसके लिए कंपेटिबल कर रहा है।

फिलहाल PUBG Mobile और Nova Mobile जैसे गेम जीपीयू टर्बो मोड को सपोर्ट करते हैं। सॉफ्टवेयर अपडेट गेम सूट ऐप के साथ-साथ जुलाई एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच और अन-इंटरप्टिड गेमिंग जैसे फीचर्स भी लाता है। हुवावे द्वारा शेयर की गई लिस्ट को देखा जाए तो इस साल नवंबर तक जीपीयू टर्बो कई स्मार्टफोन में रोल-आउट किया जाएगा। आने वाले महीनों में जो स्मार्टफोन अपडेट के लिए लाइन में हैं उनमें मेट 10 लाइट, नोवा 2i, P स्मार्ट, P20 लाइट, Y9 (2018), मेट 9, मेट 9 प्रो, P10 और P10 प्लस शामिल हैं।

हाल ही में हुवावे के सब-ब्रांड ऑनर ने जीपीयू टर्बो टेक्निक के साथ स्मार्टफोन का एक सेट लॉन्च किया है। इनमें ऑनर 10 जीटी, ऑनर नोट 10 और ऑनर प्ले गेमिंग स्मार्टफोन शामिल है।

You Might be Interested

Huawei P20
Android 8.1 Oreo with EMUI 8.1
Kirin 970 Octa-Core SoC
20MP + 12MP dual cameras
  • Published Date: August 23, 2018 4:47 PM IST