comscore
News

Huawei P20 की प्रोमो इमेज आई सामने, AI-powered ट्रिप्ल कैमरा से होगा लैस

Huawei P20 सीरीज को 27 मार्च को होने वाले इवेंट के दौरान पेश किया जाएगा।

  • Published: March 7, 2018 10:20 AM IST
huawei_p20_plus

Huawei द्वारा शेयर किए गए P20 सीरीज के ऑफिशियल लॉन्च पोस्टर से जानकारी सामने आई है कि कंपनी के इस सीरीज के फोन में तीन कैमरा और दो एडिशनल “Os” और AI के साथ पेश किए जाएंगे। हालांकि, Huawei P20 और Huawei P20 Lite की लीक इमेज में सामने आया था कि इन दोनों डिवाइस में सिर्फ दो रियर कैमरा होंगे।

लीक हुई प्रोमोशनल इमेज को चीन की सोशल नेटवर्किंग साइट Weibo पर देखा गया है। इसमें Huawei P20 को तीन कैमरा के साथ दिखाया गया है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह सीरीज में आने वाला कोई भी फोन हो सकत है। लेकिन, सबसे ज्यादा उम्मीद ट्रिप्ल कैमरा के साथ Huawei P20 Pro के आने की है।


लीक इमेज में देखे गए दो कैमरा का डिजाइन बिल्कुल iPhone X की तरह लग रहा है। वहीं, तीसरा कैमरा बिल्कुल ड्यूल कैमरा के नीचे है। इसके अलावा इसमें ड्यूल एलईडी फ्लैश और LEICA की ब्रांडिंग दिखाई दे रही है।

इमेज में दिखाया गया फोन एक ब्लू कलर और दूसरी ब्लैक वेरिएंट में है। हालाकिं, दोनों का फ्रंट ब्लैक है और नोच डिसप्ले पर शामिल है। इमेज में “SEE MOOORE WITH AI” टैगलाइन का इस्तेमाल किया गया है। Huawei 27 मार्च को P20 सीरीज के फोन को लॉन्च करने के लिए एक इवेंट का आयोजन करेगी।

You Might be Interested

Huawei P20
Android 8.1 Oreo with EMUI 8.1
Kirin 970 Octa-Core SoC
20MP + 12MP dual cameras
  • Published Date: March 7, 2018 10:20 AM IST