comscore
News

Huawei P30 Pro में हो सकता है कर्व्ड डिस्प्ले और ये शानदार फीचर

चीन की कंपनी ने इस साल मार्च में Huawei P20 के साथ ही P20 Pro को लॉन्च किया था।

huawei-p20-pro-triple-rear-cameras

Huawei P30 Pro को लेकर रिपोर्ट सामने आई है कि कंपनी इस डिवाइस को कर्व्ड डिस्प्ले पैनल और नॉच डिजाइन के साथ पेश करेगी। हैंडसेट के नाम से उम्मीद लगाई जा रही है कि यह P20 Pro का अपग्रेडेड वर्जन होगा। चीन की कंपनी ने इस साल मार्च में Huawei P20 के साथ ही P20 Pro को लॉन्च किया था।

बता दें कि हुवावे ने इस साल सितंबर में घोषणा की थी कि कंपनी ने P20 सीरीज के स्मार्टफोन्स की 10 मिलियन यूनिट (1 करोड़)  ग्लोबली सेल की हैं। इसके अलावा P30 Pro को लेकर अफवाह है कि कंपनी इसे 38-मेगापिक्सल सोनी IMX607 सेंसर और Exmor RS इमेज प्रोसेसिंग टेक्नोलॉजी को पेश कर सकती है।

टिप्स्टर Ice Universe ने ट्विटर पर दावा किया है कि Huawei P30 Pro में कर्व्ड OLED डिस्प्ले पैनल होगा जो कि चीन के BOE और साउथ कोरिया के LG डिस्प्ले द्वारा बनाया जाएगा। इसके अलावा डिस्प्ले पैनल में नॉच होगा जो कि वॉटरड्रॉप-नॉच स्टाइल के साथ आएगा।

बता दें कि हुवावे इस वक्त दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन ब्रांड है। हाल ही में हुवावे ने 2019 में आने वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है। कंपनी का प्लान है कि वो 2019 में क्वॉड-कैमरा सेटअप वाला फोन उतारे। हुवावे ने ही मार्केट में दो से ज्यादा रियर कैमरा वाला ट्रेंड स्थापित किया है। अब कंपनी क्वॉड कैमरे वाले फोन लाने की तैयारी में है।

  • Published Date: December 14, 2018 3:10 PM IST