comscore
News

हुवावे P30 Pro का रेंडर हुआ लीक, ऐसा दिखता है स्मार्टफोन

रेंडर P20 Pro के डिजाइन से काफी मेल खाता है।

Huawei P30 Pro render

ऐसा माना जा रहा है कि हुवावे अपने अगले फ्लैगशिप P30 पर काम कर रहा है और आने वाले कुछ महीनों में कंपनी इसे सबके सामने पेश कर सकती है। हुवावे P30 सीरीज मार्कट में मौजूदा P20 सीरीज का अपग्रेड होगा। जैसा की P20 सीरीज में देखा गया है, P30 सीरीज के में भी तीन वेरिएंट्स हो सकते हैं, जिनमें P30, P30 Pro और P30 Lite शामिल होंगे।

यह लाइनअप सैमसंग के मुकाबले में लॉन्च होने वाले फोल्डेबल और 5G इनेबल्ड डिवाइस से अलग होगी। पिछले कुछ हफ्तों में हुवावे P30 सीरीज में शामिल दो स्मार्टफोन्स P30 और P30 Pro के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स ऑनलाइन लीक हो चुके हैं।

अब स्मार्टफोन का एक रेंडर सामने आया है, जो स्मार्टफोन के डिजाइन के ऊपर रोशनी डालता है। रेंडर P20 Pro के डिजाइन से काफी मेल खाता है। यह रेंडर चीनी शोशल मीडिया वेबसाइट Weibo में पोस्ट किया गया है और बाद में इसे SlashLeaks ने भी स्पॉट किया है। रेंडर को देखने में पता चलता है कि डिवाइस के बैक में क्वाड-कैमरा सेटअप दिया गया है, जो वर्टिकली सेट किया गया है। सेटअप में एक LED फ्लैश भी दिया गया है और Leica ब्रांडिंग भी दी गई है। डिवाइस के फ्रंट में देखने में पता चलता है कि इसमें वाटरड्रॉप नॉच के साथ बॉटम में चिन दी गई है।

बैक में ग्रेडियंट कलर के साथ ग्लास फिनिश दी गई है। इसके अलावा रेंडर में स्मार्टफोन के राइट साइड में पावर बटन के साथ वॉल्यूम रॉकर दिए गए हैं। इसके अलावा डिवाइस के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है और इसकी कीमत और लॉन्च डेट के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई है। ऐसा हो सकता है कि अगले साल होने वाली Mobile World Congress 2019 में कंपनी इस स्मार्टफोन को लॉन्च करें।

  • Published Date: December 25, 2018 5:13 PM IST