comscore Huawei P40 सीरीज आज होगी लॉन्च, मोबाइल पर ऐसे लाइव देखें लॉन्च इवेंट | BGR India hindi
News

Huawei P40 सीरीज आज होगी लॉन्च, मोबाइल पर ऐसे लाइव देखें लॉन्च इवेंट

Huawei P40 Launched Today: हुवावे (Huawei) आज अपनी लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Huawei P40 सीरीज को लॉन्च करेगा। कंपनी आज यानी 26 मार्च 2020 को भारतीय समयअनुसार इस स्मार्टफोन को 6:30 P.M के बाद लॉन्च करेगी। कंपनी की इस सीरीज का काफी समय से इंतजार हो रहा है। कंपनी इस सीरीज में आज तीन स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। इनमें P40, P40 Pro और P40 Lite E जैसे स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं।

Huawei Mate P40 pro

Photo - Slashleaks.


Huawei P40 Launched Today: हुवावे (Huawei) आज अपनी लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Huawei P40 सीरीज को लॉन्च करेगा। कंपनी आज यानी 26 मार्च 2020 को भारतीय समयअनुसार इस स्मार्टफोन को 6:30 P.M के बाद लॉन्च करेगी। कंपनी की इस सीरीज का काफी समय से इंतजार हो रहा है। कंपनी इस सीरीज में आज तीन स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। इनमें Huawei P40, Huawei P40 Pro और P40 Lite E जैसे स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं। हालांकि कुछ रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि कंपनी एक हाई एंड वेरिएंट जिसका नाम P40 Pro PE होगा उसे भी लॉन्च किया जा सकता है।



इस फोन को फिलहाल घरेलू मार्केट चीन में पेश किया जा रहा है और इसे बाद में भारत समेत ग्लोबल मार्केट में भी जल्द लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। अगर आप इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो उसके लिए भी कंपनी ने खास इंतजाम किया है। हम आपको यहां उसी से संबंधित जानकारी दे रहे हैं।

How to watch Live streaming of Huawei P40 Series

कंपनी Huawei P40 सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंंग करेगी और अगर आप इस लॉन्च इवेंट को लाइव अपने मोबाइल या लैपटॉप पर देखना चाहते हैं तो इसे आप कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर देख सकते हैं। इस स्मार्टफोन के पिछले काफी समय से लीक्स निकलकर सामने आ रहे हैं, जिससे स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है।

Huawei P40 Series Specifications

अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि हुवावे के प्रीमियम वेरिएंट का नाम P40 Premium या P40 Pro Premium या P40 Pro Premium Edition होगा। इस स्मार्टफोन का लीक हुआ रेंडर दिखाता है कि इसमें बेहद खास फ्रंट डिजाइन देखने को मिलेगा। P40 Premium स्मार्टफोन में कंपनी एक नहीं बल्कि दो टेलीफोटो कैमरा दे सकती है। इसमें एक 10 एक्स जूम और दूसरा 8 मेगापिक्सल का 3एक्स ऑप्टिकल जूम का लेंस दिया जा सकता है। फोन का मुख्य कैमरा 52 मेगापिक्सल का हो सकता है, इसके साथ ही कंपनी 40 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दे सकती है।

फ्रंट में हुवावे अपनी इस सीरीज में पंच होल डिस्प्ले दे सकती है। प्रीमियम स्मार्टफोन डुअल पंच होल कैमरा मिल सकता है, जिसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा लेंस और एक ToF 3D कैमरा डेप्थ सेंसर के लिए मिल सकता है। ऐसा ही एक सेंसर कंपनी रियर साइड में भी दे सकती है, जिसकी मदद से आप पोर्टेरेट शॉट ले सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस सीरीज में 6.7 इंच का 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले दे सकती है। इसके साथ ही फोन में Kirin 990 5G चिपसेट, 12 जीबी रैम और 512 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 26, 2020 8:48 AM IST