comscore
News

क्वार्ड-कैमरा सेटअप और 10X ऑप्टिकल जूम के साथ Huawei ला रहा है नया स्मार्टफोन

हुवावे अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन भी ला रही है।

  • Published: November 14, 2018 10:49 AM IST
huawei-p20-pro-triple-rear-cameras

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे अपना नया स्मार्टफोन ला रही है। हुवावे को स्मार्टफोन की दुनिया में एडवांस फीचर्स लाने के लिए जाना जाता है। हुवावे ने ही सबसे पहले ट्रिपल कैमरे वाला स्मार्टफोन पेश किया था। कंपनी का  P20 Pro अभी भी सबसे बेहतरीन कैमरा स्मार्टफोन बना हुआ है। यह स्मार्टफोन DxOMark पर टॉप पर स्पॉट हुआ है। हाल ही में पेश हुए  iPhone XS Max से भी इस फोन को पसंद किया गया है।

हुवावे इस वक्त दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन ब्रांड है। हाल ही में हुवावे ने 2019 में आने वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है। कंपनी का प्लान है कि वो 2019 में क्वार्ड-कैमरा सेटअप वाला फोन उतारे। हुवावे ने ही मार्केट ें दो से ज्यादा रियर कैमरा वाला ट्रेंड स्थापित किया है। अब कंपनी क्वार्ड कैमरे वाले फोन लाने की तैयारी में है। हुवावे के बाद सैमसंग ही है जिसने बैक में चार कैमरे वाला स्मार्टफोन Galaxy A9 उतारा है।



हुवावे ने हाल ही में Mate 20 Pro सीरीज रिलीज की है। इसमें भी P20 Pro की तरह ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। अब सबकी नजर कंपनी के P30 Pro सीरीज पर है। इस फोन में कंपनी चार कैमरे दे सकती है। हालांकि, अभी यह ऑफिशियली कंफर्म नहीं है। हुवावे अपने नेक्स्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन में ऑप्टिकल जूम फीचर को इंप्रूव करके देगा। कंपनी  10X ऑप्टिकल जूम के साथ नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को उतारेगी। हुवावे अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन भी ला रही है। इसे कंपनी 2019 में पेश कर सकती है। कंपनी अपने 5जी कैपिसिटी के स्मार्टफोन पर भी फोकस कर रही है।

You Might be Interested

Huawei P20 Pro

64999

Android 8.1 Oreo with EMUI 8.1
Kirin 970 octa-core SoC
Triple Cameras - 40MP + 20MP + 8MP
  • Published Date: November 14, 2018 10:49 AM IST