comscore Huawei P10 को मिलना शुरू हुआ EMUI8.0 बेस्ड एंड्राइड 8.0 OTA | BGR India
News

Huawei P10 को मिलना शुरू हुआ EMUI8.0 बेस्ड एंड्राइड 8.0 OTA

हुवावे की ओर से पेश किए गए इस अपडेट में कई बग फिक्स किए जाएंगे।

  • Updated: February 15, 2022 4:53 PM IST
huawei-p10-p10plus-color-variants

हुवावे P10 के अपग्रेडेड वजर्न P10 Plus को वर्तमान में एंड्राइड 8.0 Oreo अपडेट प्राप्त मिल रहा है। वहीं, हुवावे Mate 9, Mate 9 Pro, Honor 9 और Honor V9 को ओटीए अपडेट मिलने के बाद कंपनी ने अब हुवाव P10 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को अपडेट देना शुरू कर दिया। यह अपडेट सिस्टम में पाए जाने वाले कई बग्स को ठीक करेगा। इस अपडेट को EMUI 8.0 के साथ पेश किया जाएगा। Also Read - बेहतर सपेक्स और डिजाइन के साथ लॉन्च हुआ Huawei Mate Xs 2 फोल्डेबल फोन, पिक्चर्स में देखें पहली झलक

Also Read - Huawei ला रहा जबरदस्त टेक्नोलॉजी, 5 मिनट में इलेक्ट्रिक गाड़ियां होंगी चार्ज!

Gizchina पर दी गई आधिकारिक जानकारी के मुताबिक EMUI 8.0 का मुख्य आकर्षण एआई है जो अधिक मजबूत प्रदर्शन और सुरक्षित प्रदर्शन पेश करता है। एआईके अस्तित्व में उपयोगकर्ताओं को विभिन्न संचालन करने और फोन को वॉयस कमांड द्वारा नियंत्रित करने की अनुमति मिलती है। इसके अलावा, यह सिस्टम संस्करण बहुत ज्यादा प्रत्याशित विभाजन-स्क्रीन सुविधा लाता है जो एक साथ दो अलग-अलग सामग्रियों को प्रदर्शित करने की अनुमति देता है Also Read - Huawei ने लॉन्च किया Smart School Bag, बच्चों की एक्टिविटी कर सकेंगे ट्रैक

बता दें कि इस साल हुवावे ने फरवरी में आयोजित हुए MWC इवेंट में P10 और P10 Plus स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया। इन स्मार्टफोन में खास फीचर्स डुअल रियर कैमरा ​सेटअप दिया गया है। जिसमें 20—मेगापिक्सल मोनोक्रोम और 12—मेगापिक्सल आरजीबी रियर सेंसर उपलब्ध हैं।

इसके अलावा अगर अन्य फीचर्स की बात करें तो फ़ोन में हाइब्रिड ड्यूल-सिम के अलावा, 3,000mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है। जो आपको फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है। इसके अलावा फ़ोन में 4G LTE, वाई-फाई 802.11 ac, ब्लूटूथ 4.1, GPS, NFC भी दिए गए हैं।

बता दें कि कुछ समय पहले हुवावे P10 और P10 Plus स्मार्टफोन में यूजर्स द्वारा की ​गई शिकायतों में एक जैसे डिवाइस होने के बावजूद उनकी परफॉर्मेंस गति में अंतर की समस्या सामने आई थी। गिजमोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार बैंचमार्किंग एप Androbench 5.0 पर इन डिवाइस की परफॉर्मेंस में अंतर देखा गया। इससे पता चला कि दोनों स्मार्टफोन के लिए अलग रैम और स्टोरेज दिए गए हैं। जिसमें कुछ P10 यूजर्स एक समान स्पेसिफिकेशन और कीमत के वाबजूद गति मे 700 MBps और 300 MBps का अंतर पाया। फोनअरीना पर दी गई रिपोर्ट के अनुसार रैम के आधा​र पर परफॉर्मेंस में अंतर पाया गया।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 21, 2017 12:15 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:53 PM IST



new arrivals in india