comscore
News

Huawei ने किया नए गेमिंग स्मार्टफोन Mate 20X को टीज, Mate 20 सीरीज के साथ हो सकता है लॉन्च

हुवावे अपने सब-ब्रांड अॉनर का एक गेमिंग स्मार्टफोन अॉनर प्ले पहले से ही मार्केट में लॉन्च कर चुका है।

huawei-mwc-gallery

हुवावे के Mate 20 सीरीज के लॉन्च को अब एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है। जहां एक ओर सभी की नजर हुवावे के अपकमिंग Mate 20 और Mate 20 Pro पर हैं, वहीं अब कंपनी ने एक नए स्मार्टफोन की वीडियो को टीज किया है।

चीनी कंपनी ने ट्विटर में इस तीसरे स्मार्टफोन को टीज किया है। स्मार्टफोन को Mate 20X के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। टीजर की बात करें तो इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक गेमिंग स्मार्टफोन हो सकता है। कंपनी ने स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स का हिंट दिया है। इनमें स्मार्टफोन में मौजूद बड़ी बैटरी, डिवाइस को ठंडा रखने के लिए एक नया हीट पाइप और गेमिंग के लिए बढ़ाई गई परफॉर्मेंस लेवल है।

PhoneArena का दावा है कि Mate 20X एक गेमिंग फोन होगा जो 7.21-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें हुवावे का बिल्कुल नया किरिन 980 प्रोसेसर होगा। स्मार्टफोन कुछ अलग-अलग वेरिएंट्स में आ सकता है। इनमें 4 जीबी, 6 जीबी और 8 जीबी रैम के साथ 512 जीबी तक की स्टोरेज हो सकती है। हालांकि इस बात की कोई अॉफिशियल घोषणा नहीं हुई है।

आपको बता दें कि हुवावे अपने सब-ब्रांड अॉनर का एक गेमिंग स्मार्टफोन अॉनर प्ले के नाम से पहले से ही मार्केट में लॉन्च कर चुका है। स्मार्टफोन कम कीमत में बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है और इसमें हुवावे की लेटेस्ट GPU Turbo टेक्नोलॉजी भी शामिल है।

  • Published Date: October 9, 2018 2:58 PM IST