comscore हुवावे ने Nova 4 के Honey Red कलर वेरिएंट को किया टीज, 17 दिसंबर को होगा लॉन्च | BGR India
News

हुवावे ने Nova 4 के Honey Red कलर वेरिएंट को किया टीज, 17 दिसंबर को होगा लॉन्च

कंपनी इस स्मार्टफोन को चीन में होने वाले एक स्पेशल इवेंट में 17 दिसंबर को लॉन्च करने वाली है।

huawei nova 4

Image Credit: Weibo


हुवावे की “Nova” सीरीज में कुछ स्मार्टफोन अपनी मिड-रेंज कीमतों के हिसाब से अच्छी स्पेसिफिकेशंस के साथ आने की वजह से बेस्ट सेलिंग डिवाइस रहे हैं। यह सीरीज हुवावे नोवा 1 के साथ शुरू हुई थी, जिसे सितंबर 2016 में लॉन्च किया गया था। तब से हमने इस सीरीज में कई बेहतरीन स्मार्टफोन देखे हैं। कंपनी इस लाइन-अप में एक नया मॉडल नोवा 4 जोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

कंपनी इस स्मार्टफोन को चीन में होने वाले एक स्पेशल इवेंट में 17 दिसंबर को लॉन्च करने वाली है। अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन का एक और ग्रेडिएंट कलर टीज किया है। GSMArena के मुताबिक यह Honey Red कलर है, जो कि एक तरह का डीप रेड कलर है जो डीप पर्पल कलर में फेड होता है। टीजर इमेज में यह भी बताया गया है कि यह स्मार्टफोन 17 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा।

आपको याद दिला दें कि हाल ही में हुवावे ने नोवा 4 का एक पोस्टर टीज किया था, जिसमें पोस्टर से यह कंफर्म होता है कि स्मार्टफोन के फ्रंट साइड के सामने डिस्प्ले के अंदर एक होल होगा, जिसमें फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा। इससे पहले हम एेसा लीक हुए सैमसंग गैलेक्सी A8s और लेनोवो Z5s में देख चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, यह अपकमिंग डिवाइस 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ आ सकता है।

पोस्टर के मुताबिक यह स्मार्टफोन सैमसंग की Infinity-O जैसे डिस्प्ले कट-आउट के साथ आएगी। स्मार्टफोन को हाल ही में Jackson Yee के हाथों में देखा गया था जो कि चीन में हुवावे के ब्रांड एंबेस्डर हैं। Huawei Nova 4 में LCD डिस्प्ले हो सकती है। अफवाह है कि कंपनी इस डिवाइस में Kirin 980 चिपसेट 4GB/6GB रैम के साथ पेश कर सकती है।

You Might be Interested

Huawei Nova 3

34999

Android 8.1 Oreo with EMUI 8.2
Kirin 970
Dual 16MP + 24MP
Huawei Nova 4
Android 9 Pie
Octa Core processor
48MP + 16MP + 2MP
  • Published Date: December 13, 2018 3:52 PM IST