comscore Next Gen Huawei P-सीरीज 40-मेगापिक्सल के रियर और 24-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा से हो सकती है लैस | BGR India
News

Next Gen Huawei P-सीरीज 40-मेगापिक्सल के रियर और 24-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा से हो सकती है लैस

आने वाले दिनों में कैमरा पर ज्यादा फोकस करने वाली है Huawei।

  • Updated: February 15, 2022 4:50 PM IST
huawei-logo

यह साल Huawei इसके सब-ब्रांड Honor के लिए काफी अच्छा रहा है। दोनों ने ही कुछ सबसे स्मार्टफोंस को लॉन्च किया है, और इनके बल पर ही कंपनी टॉप लिस्ट में आ गई है। इस साल मिली सफलता को अगले साल भी बनाये रखने के लिए Huawei कुछ नया करने की योजना बना रही है। आपको बता दें कि इसके लिए कंपनी ने काम भी करना शुरू कर दिया है। इसी को देखते हुए एक लीक के माध्यम से Huawei की Next Gen P-सीरीज को लेकर कुछ जानकारी सामने आई है। Also Read - Huawei Android Q Update List : हुवावे ने जारी की नई लिस्ट, इन स्मार्टफोन्स को मिलेगा Android Q अपडेट

Also Read - Huawei P20 Lite 2019 के बैक में होंगे चार कैमरा और पंच होल डिस्प्ले, कीमत का भी चला पता

Huawei P11 सीरीज के लिए, इसका कैमरा ही इसके सबसे ज्यादा पसंद किये जाने का सबसे बड़ा कारण बन सकता है, क्योंकि इस सीरीज में मौजूद बाकी स्पेक्स को तो Huawei Mate 10 सीरीज और Huawei V10 स्मार्टफोंस में देखा जा चुका है, जैसे फुल-स्क्रीन डिस्प्ले और किरिन 970 प्रोसेसर। Also Read - हुवावे P30 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, MWC 2019 में नहीं पेरिस में होगा लॉन्च

अगर Evan Blass द्वारा ट्विटर पर पोस्ट की गई एक तस्वीर की मानें तो Next Gen Huawei P-सीरीज प्रो ट्रिपल-लेंस Leica कैमरा के साथ पेश की जा सकती है, इसमें आपको एक 40-मेगापिक्सल का कैमरा और 5X हाइब्रिड ज़ूम मिल सकती है। इसके साथ ही साथ इस सीरीज में एक 24-मेगापिक्सल का एक प्रो सेल्फी कैमरा भी हो सकता है, जो कम रौशनी में भी क्लियर और शार्पर डिटेल्स के साथ तस्वीरें लेने में सक्षम होगा।

https://twitter.com/evleaks/status/938234050917134336

इसके साथ साथ आपको बता दें की Huawei Low-Light फोटोग्राफी पर भी ज्यादा ध्यान दे रहा है। इसके अलावा एक प्रो मोड का भी इस स्मार्टफोन में होने का जिक्र सामने आ रहा है। नए सेंसर और ऑप्टिक्स की मदद से यह कैमरा रात में ली गई तस्वीरों को भी 100 फीसदी लाइट प्रदान करने वाला है।

इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि यह कैमरा AI आधारित होगा, जिसके माध्यम से आप सीन रिकग्निशन कर सकते हैं, ऑटो फ्रेमिंग कर सकते हैं, इसके अलावा आपको बेहतर परिणाम के लिए कई मोड भी मिल रहे हैं, जिनके द्वारा आप बढ़िया से बढ़िया तस्वीरें ले सकते हैं।

अगर हम Evan Blass की बात मानें तो यह तसवीरें Huawei की “PCE सीरीज” की हैं, और इन तस्वीरों को Huawei की एक क्रिएटिव एजेंसी द्वारा बनाया गया है। हालाँकि अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा या यूँ कहें कि डिटेल्स सामने नहीं आई हैं। और जब तक इसके बारे में ज्यादा खबरें सामने नहीं आती हैं तब तक इस खबर को भी एक अफवाह के तौर पर ही देखा जाएगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 6, 2017 4:00 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:50 PM IST



new arrivals in india