comscore Huawei Y6s स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 Pie और 6.09 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च | BGR India Hindi
News

Huawei Y6s स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 Pie और 6.09 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च, जानें डिटेल्स

Huawei Y6s स्मार्टफोन को MediaTek चिपसेट के साथ लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी का यह स्मार्टफोन Android 9.0 Pie बेस्ड EMUI 9.1 स्किन के साथ आता है। फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो सिक्योरिटी को बढ़ाटा है। दूसरे अन्य फोन की तरह इसमें वॉटरड्रॉप नॉच का फीचर है।

Huawei Y6s

Huawei Y6s स्मार्टफोन को MediaTek चिपसेट के साथ लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी का यह स्मार्टफोन Android 9.0 Pie बेस्ड EMUI 9.1 स्किन के साथ आता है। फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो सिक्योरिटी को बढ़ाटा है। दूसरे अन्य फोन की तरह इसमें वॉटरड्रॉप नॉच का फीचर है। हम आपको यहां इस स्मार्टफोन से संबंधित जानकारी  दे रहे हैं। Also Read - Huawei P40 में होगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, कुछ ऐसा होगा कैमरा मॉड्यूल

Huawei Y6s फीचर्स

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक Huawei Y6s को 6.09-inch display with HD+ रिजॉल्यूशन के साथ पेश किया गया है। फोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 87 पर्सेंट के करीब है। इसमें कंपनी ने octa-core MediaTek Helio P35 SoC के साथ IMG PowerVR GE8320 GPU दिया है। इसके बैक में गूगल पिक्सल जैसा बैक में ड्यूल टोन डिजाइन है। Also Read - हुवावे को 5G से बाहर रखने पर भारतीय कंपनियों, ग्राहकों को होगा नुकसान: सीईओ

Huawei Y6s में सुपर लाइनर स्पीकर और स्मार्ट पीए है। इसे आर्किड ब्लू और स्टेरी ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 3जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के बैक में 13मेगापिक्सल का सिंगल ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश है जो f/1.8 अपर्चर के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8मेगापिक्सल का सेंसर दिया हुआ है।

कनेक्टिविटी के लिए Huawei Y6s में 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11b/g/n, Bluetooth 4.2, GPS और 3.5mm जैक है। इसमें माइक्रो यूएसबी पोर्ट को छोड़कर यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। Huawei Y6s में कंपनी ने 3,020mAh बैटरी दी है जो बिना फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कंपनी ने स्मार्टफोन की प्राइसिंग का खुलासा अभी तक नहीं किया है। फोन को बिक्री के लिए कब अवेलेबल करवाया जाएगा, इस बारे में भी अभी कोई जानकारी नहीं है। इसके अलावा हुवावे जल्द ही अपने न्यू फ्लैगशिप डिवाइस Huawei P40 सीरीज को भी लॉन्च करने वाली है। खबरों के मुताबिक कंपनी इस सीरीज को तीन वेरिएंट में लॉन्च केरगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 6, 2020 6:36 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers