comscore
News

हुवावे का 20W वायरलैस चार्जर लीक, Mate 20 स्मार्टफोन के साथ होगा लॉन्च

इस वायरलैस चार्जर की तस्वीर ऑनलाइन लीक हो गई है।

GHH

चाइनीज़ स्मार्टफोन कंपनी हुवावे इस साल अपने MATE 20 स्मार्टफोन के साथ वायरलैस चार्जर भी पेश कर सकती है। इस वायरलैस चार्जर की तस्वीर ऑनलाइन लीक हो गई है। इस तस्वीर में हुवावे के इस वायरलैस चार्जर के बारे में कुछ डिटेल दी गई हैं। इसमें इसके मैक्सीमम पावर आउटपुट के बारे में भी बताया गया है। हालांकि, अभी हुवावे की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

इस इमेज को चाइनीज़ सोशल मीडिया साइट Weibo पर पोस्ट किया गया है। हुवावे के इस वायरलैस चार्जर को LZ80 मॉडल नंबर से  Qi वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट के साथ तस्वीर में दिखाया गया है। इसका चार्जिंग आउटपुट 20W है। यह सैमसंग के हाल ही में अनाउंस चार्जर Duo के आउटपुट से भी ज्यादा है। Duo का चार्जिंग आउटपुट 7.5W है। ऐसे में हुवावे का यह वायरलैस चार्जर जब भी लॉन्च होगा तो इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह सबसे फास्टेस्ट चार्जर होगा।

 

बता दें कि हाल ही में पौलेंड में हुवावे ने Mate 20 lite को लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन फिलहाल पोलेंड में सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा इस सीरीज के बाकी दो स्मार्टफोन Mate 20 और Mate 20 प्रो लंडन में 16 अक्टूबर को लॉन्च किए जाएंगे। इन दोनों स्मार्टफोन में से Mate 20 प्रो हाई-एंड स्मार्टफोन होगा और यह दोनों स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 ओरियो पर काम करेंगे।

You Might be Interested

Huawei Mate 20
Android 8.1 Oreo
Kirin 980 octa-core SoC
  • Published Date: August 29, 2018 11:53 AM IST
  • Updated Date: August 29, 2018 11:54 AM IST