comscore
News

Mate 20 और 20 Pro के लॉन्च से पहले हुवावे के वायरलैस चार्जिंग पेड को मिला FCC सर्टिफिकेशन

हुवावे के ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन 16 अक्टूबर को लंदन में पेश किए जाएंगे।

huawei-mate-20-black-blue-leak-androidpure

चाइनीज़ स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे अपने नये फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में है। कंपनी Huawei Mate 20 और Mate 20 Pro स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में है। इससे पहले खबर आई थी कि हुवावे Mate 20 में वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट करेगा। अब हुवावे के वायरलैस चार्जिंग पेड को अमेरिका में FCC सर्टिफिकेशन मिल गया है।

हुवावे के नए वायरलैस चार्जर को FCC लिस्टिंग में शामिल किया गया है। इसे CP60 मॉडल नंबर से FCC ने लिस्टिड किया है। इसमें पावर के लिए USB-C टाइप इनपुट और 15 वाट का आउटपुट दिया गया है।  हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि हुवावे Mate 20 और  Mate 20 Pro वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट करेंगे या नहीं।

कंपनी ने  Mate 20 और Mate 20 Pro स्मार्टफोन के लिए इनविटेशन भेजना शुरू कर दिया है। ये स्मार्टफोन लंदन में 16 अक्टूबर को पेश होने वाले इवेंट में पेश किए जाएंगे। इनवाइट में शामिल टीज के अनुसार हुवावे Mate 20 और Mate 20 Pro में कंपनी का HiSilicon Kirin 980 SoC होगा जो दुनिया का पहला चिपसेट है, जिसमें 7nm FinFET टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। हुवावे Mate 20 को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसमें ट्रिपल कैमरा सेअटप होगा जो कि square array डिजाइन और एल-शेप में बड़ी एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। इनवाइट में फिलहाल कैमरा को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

You Might be Interested

Huawei Mate 20
Android 8.1 Oreo
Kirin 980 octa-core SoC
  • Published Date: September 11, 2018 12:44 PM IST