comscore
News

ICICI क्रेडिट कार्ड यूजर्स को दो महीने जियो पोस्टपेड प्लान फ्री मिलेगा

यह ऑफर उन्हीं यूजर्स के लिए अवेलेबल है जिनके पास ICICI का क्रेडिट कार्ड है।

JioPostPaid

टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो ने ICICI बैंक के साथ पार्टनरशिप की है जिसके तहत जियो कस्टमर्स को दो महीने के लिए अपनी पोस्टपेड सर्विस फ्री मिल रही है। यह ऑफर उन्हीं यूजर्स के लिए अवेलेबल है जिनके पास ICICI का क्रेडिट कार्ड है। इस ऑफर के तहत रिलायंस जियो पोस्टपेड यूजर्स को 7वें पोस्टपेड बिल रेंटल पर डिस्काउंट दिया जाएगा। इसका मतलब है कि यूजर्स को 7वें महीने का बिल नहीं भरना होगा।

इसके बाद यूजर्स को 11 पोस्टपेड बिल भरने के बाद कैशबैक दिया जाएगा जो पोस्टपेड बिल रेंटल के बराबर होगा। इसका मतलब है कि यूजर्स को इस कैशबैक और डिस्काउंट के लिए 12 महीने को इंतजार करना होगा। इस तरह आपको दो महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा।

कैसे फायदा उठाएं
अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए सबसे पहले ICICI क्रेडिट कार्ड से ऑटो पे सिलेक्ट करना होगा। इसके बाद रिलायंस जियो हर महीने आपके ICICI क्रेडिट कार्ड से बिल रेंटल अमाउंट को ऑटोमेटिक डिडक्ट करेगा।

इसके लिए यूजर्स को माय जियो ऐप को ओपन करना होगा और इसके बाद जियोपे ऑप्शन को सिलेक्ट करना होगा। इसके बाद यूजर्स को पहले ऑप्शन जियोऑटोपे को चुनना होगा और उसके बाद पेंमेंट ऑप्शन में क्रेडिट कार्ड को सिलेक्ट करना होगा। यूजर्स को इस ऑफर का लाभ लेने के लिए हर महीने कम से कम 199 रुपये का मंथली प्लान लेना होगा।

  • Published Date: August 18, 2018 1:11 PM IST