comscore
News

आइडिया ने पेश किया 150 रुपए का कैशबैक ऑफर

यह कैशबैक ऑफर सिर्फ उन पोस्टपेड यूजर्स के लिए है जो SonyLIV सब्स्क्रिप्शन को खरीदेंगे।

idea-cellular-stock-image-shutterstock

Image: Shuttlerstock


आइडिया सेलुलर ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक कैशबैक ऑफर की पेशकश की है। इस ऑफर मे पोस्टपेड यूजर्स को 150 रुपए का कैशबैक मिलेगा। लेकिन, इस कैशबैक को पाने के लिए कस्टमर्स को फीफा वर्ल्ड कप 2018 के दौरान SonyLIV मेंबरशिप को लेना होगा।

टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के अनुसार 150 रुपए के प्लान में आइडिया यूजर्स को 100 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। यूजर्स को 3 महीने तक हर बिल साइकिल पर 50 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। यह ऑफर Nirvana पोस्टपेड कस्टमर्स के लिए है।

इस ऑफर के अंदर इस वर्ल्ड कप सीजन के दौरान SonyLIV ऐप पर फुटबॉल मैच को लाइव देख सकते हैं। इसके अलावा आइडिया यूजर्स सिर्फ 149 रुपए में तीन महीने के लिए आने वाले स्पोर्ट्स और दूसरे प्रीमियम कंटेंट का भी मजा उठा सकते हैं।

बता दें कि इस महीने की शुरुआत हफ्ते में टेलीकॉम ऑपरेटर आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए कैशबैक ऑफर पेश किया था। इस ऑफर को कंपनी ने ‘Jeeto Bejhijhak,’ के नाम से पेश किया था। इस ऑफर के अंदर कंपनी अपने प्रीपेड कस्टमर्स को हर 100 रुपए पर 20 रुपए का कैशबैक कूपन दे रही है। इस कैशबैक कूपन को 199 रुपए या उससे ऊपर के रिचार्ज पर इस्तेमाल किया जा सकेगा।

गौरतलब है कि कैशबैक की रेस में आइडिया के अलावा एयरटेल और जियो भी एक्टिव हैं। जनवरी में जियो ने ‘More than 100% cashback offer’ नाम से कैशबैक ऑफर पेश किया था।

  • Published Date: June 25, 2018 9:10 AM IST