comscore
News

आइडिया के इस प्लान में मिलेगा 1GB डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

आइडिया के इस प्लान की कीमत 159 रुपये है।

vodafone-idea-website

वोडाफोन के बाद आइडिया ने भी अपने यूजर्स के लिए नया 159 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। एक तरफ जहां वोडाफोन ने 159 रुपये का प्रीपेड प्लान ओपन मार्केट में पेश किया था वहीं आइडिया का प्लान कुछ पॉप्युलर सर्किल के लिए ही है। आइडिया के प्लान में भी वोडाफोन जैसे प्लान बेनिफिट मिल रहे हैं।

159 रुपये वाले प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100SMS डेली की सुविधा मिल रही है।

इस प्लान में आपको 28 दिनों में कुल 28जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड लोकल, STD और नेशनल रोमिंग कॉल कुच लिमिटेशन के साथ मिल रही है। कॉलिंग के लिए इस प्लान में डेली 250 मिनट और एक हफ्ते में 1,000 मिनट तक की कैपिंग है। अगर आप इस प्लान को अवेलेबिलिटी को देखना चाहते हैं तो आप कंपनी की वेबसाइट या मोबाइ ऐप पर जाकर इसे देख सकते हैं।

इससे पहले वोडाफोन इंडिया और आइडिया सेल्युलर का भारत में मर्जर प्रोसेस पूरा हो गया है और अब यह एक एंटिटी है। नई कंपनी का नाम वोडाफोन आइडिया लिमिटेड है। अभी यह देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनी है। इसके बाद भारती एयरटेल और रिलायंस जियो का नाम है। मर्जर के बाद वोडाफोन और आइडिया नेटवर्क इंफ्रास्ट्रक्चर को बांट रही है जिससे यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस दिया जा सके।

  • Published Date: November 2, 2018 9:34 AM IST