comscore
News

आइडिया 50 रुपये में दे रहा है 3GB डाटा

कंपनी एक अन्य प्लान में 6GB डाटा भी ऑफर कर रही है।

idea-cellular-stock-image-shutterstock

Image: Shuttlerstock


टेलीकॉम सेक्टर में प्राइस वार की जो जंग जियो ने शुरू की थी वह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब इस प्राइस वार को आगे बढ़ाते हुए आइडिया सेल्युलर ने एड ऑन इंटरनेट प्लान लॉन्च किए हैं। कंपनी के ये प्लान उन प्रीपेड यूजर्स के लिए हैं जो अभी कंपनी का अनलिमिटेड प्लान इस्तेमाल कर रहे हैं। आइडिया ने 92 रुपये और 53 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। कंपनी के 92 रुपये के प्लान में 6GB डाटा मिलेगा, जिसकी वैलिडिटी 7 दिन है। वहीं कंपनी के दूसरे पैक की कीमत 53 रुपये है जिसमें 3GB डाटा मिलेगा, जिसकी वैलिडिटी 1 दिन है।

कंपनी ने कहा है कि इंटरनेट प्लान की वैलिडिटी मौजूदा अनलिमिटेड या एड ऑन पैक के बीच ज्यादा वैलिडिटी वाले प्लान के आधार पर तय होगी।कंपनी का यह प्लान रिलायंस जियो और भारती एयरटेल को टक्कर देगा। इससे पहले भारती एयरटेल ने इसी तरह दो प्लान पेश किए थे। कंपनी का पहला प्लान 49 रुपये का है जिसकी वैलिडिटी 1 दिन है और इसमें कंपनी 3GB डाटा ऑफर कर रही है।

एयरटेल का दूसरा प्लान 92 रुपये का है जिसमें 6GB डाटा मिल रहा है, इसकी वैलिडिटी 7 दिनों के लिए है। वहीं रिलायंस जियो के इस सेगमेंट में चार प्लान है। कंपनी का पहला प्लान 11 रुपये का है जिसमें 400MB डाटा दिया जा रहा है। दूसरा प्लान 21 रुपये का है जिसमें 1GB डाटा मिल रहा है। जियो के दो अन्य प्लान 51 रुपये और 101 रुपये का है जिसमें क्रमश: 3GB और 6GB डाटा मिल रहा है।

  • Published Date: May 20, 2018 9:00 AM IST