comscore
News

Idea ने प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया ये दमदार प्लान, 300 रुपए से कम में मिलेंगे ये शानदार फायदें

इस प्लान को 295 रुपए में पेश किया गया है, जिसमें यूजर्स को वॉयस कॉलिंग और डाटा का लाभ मिलेगा।

idea-cellular-stock-image-shutterstock

Image: Shuttlerstock


वोडाफोन आइडिया ने हाल ही में अपने पोस्टपेड यूजर्स को उनके मंथली बिल में 50 प्रतिशत तक की छूट देने के लिए सिटीबैंक से पार्टनरशिप की है। वहीं, अब आइडिया ने अपने प्रीपेड कस्टमर्स को लुभाने के लिए एक नए प्लान को पेश किया है।

टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल की तरह ही आइडिया ने अपने 300 रुपए से कम वाले प्रीपेड प्लान को पेश किया है। इस प्लान को 295 रुपए में पेश किया गया है, जिसमें यूजर्स को वॉयस कॉलिंग और डाटा का लाभ मिलेगा।

इस प्रीपेड प्लान की वैधता 42 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को कुल 5GB 3G/4G डाटा मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और नेशनल वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलेगा। लेकिन, यहां पर आपको कॉलिंग में कुछ लिमिट मिलेगी। प्रति दिन के लिए यूजर्स को 250 मिनट और पूरे हफ्ते के लिए 1,000 मिनट दिए जाएंगे। FUP लिमिट खत्म होने के बाद 1p/sec का चार्ज लगाया जाएगा। वहीं, 5GB डाटा खत्म होने के बाद 4p/10kb का चार्ज लगाया जाएगा।

दूसरी ओर एयरटेल भी 299 रुपए का प्लान पेश कर रहा है। इस प्लान में यूजर्स को 45 दिनों की वैधता मिल रही है, जिसमें बिना किसी FUP के यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिल रहा है।

इसके अलावा वोडाफोन की ओर से भी 279 रुपए के प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैधता मिल रही है। यह मार्केट में उपलब्ध लंबी वैधता के साथ अकेला फोन है। यूजर्स को 4जीबी डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। हालांकि, आइडिया की तरह ही वोडाफोन के प्लान में भी हर हफ्ते 250 मिनट प्रति दिन और एक हफ्ते में 1,000 मिनट मिलेंगे।

  • Published Date: October 17, 2018 9:58 AM IST