comscore
News

आइडिया के इस प्रीपेड प्लान में कीजिए अनलिमिटेड कॉलिंग

आइडिया के 189 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है।

idea-cellular-stock-image-shutterstock

Image: Shuttlerstock


टेलीकॉम सेक्टर में प्राइस वॉर को आगे बढ़ते हुए आइडिया ने 189 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में भी वोडाफोन के 189 रुपये वाले प्लान जैसे बेनिफिट मिल रहे हैं। यह कंपनी के सस्ते प्लानों में से एक है जिसकी वैलिडिटी 56 दिनों की है। हालांकि अभी यह प्लान चुनिंदा सर्किलों में ही उपलब्ध है।
TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक आइडिया के इस प्लान में आपको 2GB डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100SMS डेली की सुविधा मिल रही है। इस प्लान में वॉयस कॉल की कैपिंग लिमिट 250 मिनट प्रति डे और 1,000 मिनट वीकली है। इसके अलावा आप 100 यूनिक नंबर पर ही अनलिमिटेड कॉल का फायदा उठा सकते हैं।

आइडिया सेल्युलर की साउथ इंडिया और नॉर्थ इंडिया में अच्छी खासी मौजूदगी है। वहीं वोडाफोन इंडिया की मेट्रो शहरों जैसे दिल्ली और मुंबई में अच्छी मौजूदगी है। जियो की एंट्री के बाद आइडिया सब्सक्राइबर्स बेस के मामले में चौथे नंपर पर खिसक गया था। हालांकि वोडाफोन के मर्जर के साथ अब वोडाफोन आइडिया लिमिटेड देश की सबसे बड़ी कंपनी बन गई है। इसके बाद भारती एयरटेल और फिर जियो का नंबर है। इस सेक्टर में MTNL-BSNL सरकारी कंपनी है।

  • Published Date: November 20, 2018 2:21 PM IST