comscore
News

जियो को टक्कर जेने के लिए आइडिया ने पेश किया 595 रुपए का रिचार्ज पैक, मिलेंगे ये फायदे

आइडिया के इस प्रीपेड पैक में यूजर्स को 112 दिनों की वैधता मिलती है।

idea-cellular-stock-image-shutterstock

Image: Shuttlerstock


हाल ही में TRAI के डाटा में सामने आया था कि आइडिया सेल्युलर ने अपने 25 लाख वायरलैस सब्सक्राइबर्स को खोया है। इसका एक कारण रिलायंस जियो को माना जा रहा है जो कम कीमत में बेहतर प्लान के साथ ग्राहकों को अपनी ओर खींच रही है। वहीं, अब आइडिया ने लॉन्ग-टर्म वैधता वाले प्रीपेड प्लान को पेश किया है।

आइडिया द्वारा पेश किए गए पैक की कीमत 595 रुपए है, जिसमें यूजर्स को 112 दिन की वैधता मिलती है। इस ऑफर में डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (FUP के साथ) आते हैं। इससे पहले कंपनी ने 227 रुपए वाले प्रीपेड पैक को पेश किया था, जिसमें अनलिमिटेड कॉल्स, 1.4जीबी डाटा प्रति दिन और 28 दिनों की वैधता मिल रही थी।

अब आइडिया के नए 595 रुपए वालसे प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल, नेशनल और रोमिंग) मिल रहा है। आइडिया ने इस प्लान में 250 आउटगोइंग मिनट प्रति दिन और 1,000 मिनिट प्रति हफ्ते की लिमिट तय की है। FUP खत्म होने के बाद यूजर्स को 1p/sec के हिसाब से चार्ज किया जाएगा।

इतना ही नहीं 595 रुपए के रिचार्ज में यूजर्स को 112 दिनों के लिए फिक्सड 10जीबी डाटा मिलेगा। इस डाटा के खत्म होने के बाद यूजर्स से 4p/10KB चार्ज किया जाएगा। इतना ही नहीं यूजर्स को 100 एसएमएस प्रति दिन भी मिलेगा। इस रिचार्ज को आंध्र प्रदेश, असम, बिहार, हरियाणा, उत्तर पूर्व, राजस्थान, और यूपी ईस्ट सर्किल के लिए पेश किया है।

आप इस प्लान को https://www.ideacellular.com/customer/prepaid/overview पर जाकर देख सकते हैं कि आपके सर्किल में यह पैक मान्य होगा या नहीं। इसके लिए लिंक पर जाकर आपको सिर्फ अपना सर्किल सिलेक्ट करना होगा।

  • Published Date: July 23, 2018 9:14 AM IST