comscore
News

Honor Magic 2 स्मार्टफोन स्लाइडिंग कैमरा के साथ IFA 2018 में हुआ पेश

स्मार्टफोन में फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है जो बिना नॉच के साथ आता है।

honor magic 2 teased

बर्लिन में चल रहे IFA 2018 में हुवावे के सब ब्रांड Honor ने अपने सेकंड जनरेशन Honor Magic स्मार्टफोन को पेश किया है। Honor के प्रेसिडेंट George Zhao ने Honor Magic 2 स्मार्टफोन को टीज किया है। इस डिवाइस को फुल व्यू डिस्प्ले और बिना नॉच के साथ पेश किया गया है।

इसके अलावा Honor Magic 2 में स्लाइड-आउट फ्रंट कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। इस तरह की टेक्नोलॉजी हम Oppo Find X में देख चुके हैं। कंपनी ने कुछ समय पहले Oppo Find X को भारत में लॉन्च किया था।

हालांकि Zhao ने स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। Honor Magic 2 स्मार्टफोन 7nm Kirin 980 SoC और बेहतर AI क्षमता के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा डिवाइस Magic चार्ज फीचर और 40W चार्जिंग स्पीड से लैस होगा। कंपनी ने टीज किया है कि यह 15-लेयर सेफ्टी प्रोटेक्शन सिस्टम के साथ आता है। Honor का कहना है की नए चार्जिंग सिस्टम से 30 मिनट में 90 प्रतिशत बैटरी को चार्ज किया जा सकता है।

अगर बात करें स्लाइडिंग कैमरा की तो यह Oppo Find X में आए पॉप अप सेल्फी कैमरा की तरह ही काम करेगा। हालांकि डिवाइस की बैक साइड के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसलिए यह नहीं कहा जा सकता है कि डिवाइस का रियर कैमरा स्लाइडिंग में शामिल होगा या नहीं।

Honor Magic को कंपनी ने साल 2016 में लॉन्च किया था, जिसमें AI ट्रिक्स दी गई थीं। अगर कहा जाए तो यह स्मार्टफोन कंपनी का पहला डिवाइस था, जिसमें AI फीचर दिया गया था।

You Might be Interested

Honor Magic
Android 6.0 Marshmallow with Honor Custom UI
Huawei Kirin 950 Octa-Core 2.3GHz Processor
12 MP with f/2.2 Aperture, Dual-Lens Sensor
  • Published Date: August 31, 2018 1:51 PM IST